logo-image

National Film Awards 2023: कंगना की फिल्म को नहीं मिला कोई नेशनल अवार्ड, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

आज 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (69th National Film Awards) के विनर्स की अनाउंसमेंट की गई. नेशनल अवार्ड के लिए कंगना रणौत की फिल्म थलाइवी को भी नॉमिनेट किया गया था. लेकिन एक्ट्रेस को कोई अवार्ड नहीं मिला.

Updated on: 24 Aug 2023, 10:04 PM

New Delhi:

National Film Awards 2023: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (69th National Film Awards) के विजेताओं की घोषणा गुरुवार को नई दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में की गई. साल के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार (महिला) आलिया भट्ट और कृति सैनन को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'मिमी' में उनकी भूमिकाओं के लिए दिया गया. राष्ट्रीय फिल्म कीपुरस्कारों की घोषणा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन शेयर किया है. साथ ही, कंगना ने इंस्टाग्राम पर उन लोगों के लिए अपनी खुशी व्यक्त की, जिन्हें यह सम्मान दिया गया है. 

आपको बता दें कि, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “#nationalawards2023 के सभी विजेताओं को बधाई…यह एक ऐसा कला कार्निवल है जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है. सभी भाषाओं में हो रहे इतने महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचय प्राप्त करना वास्तव में जादुई है..." उन्होंने आगे कहा, "आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को कोई जीत नहीं मिली...कृपया जान लें कि कृष्णा ने मुझे जो कुछ भी दिया और नहीं दिया, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं और आप सभी जो सच में मुझे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें इसकी सराहना करनी चाहिए." कंगना ने शेयर किया कि कला व्यक्तिपरक है और वह सचमुच मानती हैं कि जूरी ने अपना बेस्ट किया है. उन्होंने लिखा "मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं हरे कृष्ण."

इसके अलावा, गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला. आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार दिया गया. आलिया भट्ट और कृति सेनन ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'मिमी' में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.

यह भी पढे़ं - National Film Awards 2023: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमीं कृति सेनन, लिखा इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना तेजस, इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी.