logo-image

National Film Awards 2023: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमीं कृति सेनन, लिखा इमोशनल पोस्ट

National Film Awards 2023: कृति सेनन ने आलिया भट्ट को दिल खोलकर बधाई दी हैं. उन्होंने लिखा मैं बहुत खुश हूं कि मुझे तुम्हारे साथ ये अवॉर्ड शेयर करने का सौभाग्य मिला.

Updated on: 24 Aug 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

National Film Awards 2023 List: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज सातवें आसमान पर हैं. कृति सेनन को आज उनकी फिल्म 'मिमि' (Mimi) के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस चुना गया है. 69वें नेशनल फिल्म पुरस्कार 2023 (69th National Film Awards 2023) के लिए कृति ने आलिया भट्ट के साथ ये अवॉर्ड जीता है. इस बड़े अचीवमेंच पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी करके कृति ने बेस्ट एक्ट्रेस (Kriti Sanon Best Actress) चुने जाने पर नेशनल अवॉर्ड ज्यूरी मेंबर्स का धन्यवाद किया है. एक्ट्रेस को उनकी मेहनत और टैलेंट के लिए सिनेमा जगत का सबसे बड़ा पुरस्कार मिला है. इंस्टाग्राम पर कृति ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है. फैंस एक्ट्रेस को अवॉर्ड के लिए भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर कृति सेनन ने दिल से आभार जताया. उन्होंने लिखा, एक्साइटेड, भावुक और आभारी महसूस कर रही हूं, अभी भी इसे पचाने की कोशिश में हूं. खुद को चिकोटी काटी है कि हां ऐसा वाकई हुआ है....ज्यूरी मेंबर का दिल से धन्यवाद जिन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को इतने कीमती पुरस्कार के काबिल समझा...मेरे लिए पूरी दुनिया हासिल करने के समान है." कृति आगे लिखती हैं, डीनो (दिनेश वीजान) मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं आपका शुक्रिया कैसे करूं...मेरी काबिलियत पर भरोसा करने और मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए आपका धन्यवाद जो मैं सारी जिंदगी एक नींव की तरह अपने साथ रखूंगी."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

पोस्ट में कृति ने फिल्म डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर का भी धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा आप कहते थे न लक्ष्मण सर मिमि के लिए तुम्हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा, मिल गया सर..आपके बिना ये सब होना संभव नहीं था. पोस्ट में कृति ने फैंस और परिवार का भी शुक्रिया किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को दिल खोलकर बधाई दी हैं. कृति ने लिखा, आलिया, आप सच में इसके लिए सच्ची दावेदार हैं. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे तुम्हारे साथ ये अवॉर्ड शेयर करने का सौभाग्य मिला, ये मेरे लिए एक बहुत अभूतपूर्ण पल है. चलो सेलिब्रेट करते हैं." कृति सेनन के अलावा मिमि के लिए दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है. 

कृति सेनन ने 2014 में साउथ फिल्म से 'नेनोक्काडाइन' एक्टिंग में डेब्यू किया था. आज वो एक बड़ी स्टार हैं. इसके बाद एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ 'हीरोपंती' में नजर आई थीं. पहली हिंदी फिल्म से ही कृति सेनन सबके दिलों में छा गई थीं. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती, टैलेंट और ग्लैमर के दम पर खास मुकाम हासिल किया है. आज कृति बॉलीवुड की टॉप और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं.