logo-image

नसीरुद्दीन शाह हुए अस्पताल में भर्ती, निमोनिया और फेफड़े की है समस्या

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को निमोनिया हो गया है और साथ ही फेफड़ो में पैच पाया गया है, जिसके बाद से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

Updated on: 30 Jun 2021, 04:34 PM

highlights

  • नसीरुद्दीन के फेफड़ों में इंफेक्शन पाया गया
  • सांस लेने में दिक्कत के चलते हुए अस्पताल में भर्ती
  • अस्पताल में पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे भी मौजूद हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए आज का दिन बहुत खराब गुजरा है. आज सुबह एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. राज कौशल के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई. इसके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और 70 के दशक के सुपरस्टार दिलीप कुमार को 10 दिन बाद दूसरी बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे अभी ICU में हैं. अब दिग्गज कलाकारों में से एक नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने खुद उठाई पति राज की अर्थी, देखने वालों के निकले आंसू

दरअसल एक्टर को निमोनिया हो गया है और साथ ही फेफड़ो में पैच पाया गया है, जिसके बाद से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं. नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत अभी स्थ‍िर है और सुधार हो रहा है. नसीरुद्दीन के फैन्स भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

मंगलवार को अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद, इलाजरत नसीरुद्दीन की तबीयत अब ठीक है. मैनेजर ने कहा कि उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. अस्पताल में भर्ती 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह के साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे साथ हैं. वहीं मीडिया से बातचीत में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि 'वह दो दिन के लिए अस्पताल में भर्ती थे. एक्टर को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.' इससे पहले भी नसीरुद्दीन शाह इस बीमारी से पीड़ित हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार फिर से हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

पिछले साल एक्टर इरफान खान और ऋष‍ि कपूर के निधन के समय नसीरुद्दीन की तबीयत को लेकर भी काफी चर्चा थीं. लेक‍िन बाद में उनके बेटे विवान शाह ने पिता की इन खबरों को अफवाह बताया था. बता दें कि नसीरुद्दीन कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. इसमें मासूम, त्र‍िदेव, सरफरोश, मकबूल, इकबाल, बनारस, परजान‍िया, इश्क‍िया, द डर्टी पिक्चर, जॉन डे, बेगम जान सहित कई नाम शामिल हैं. उन्हें पिछली बार जी5 की फिल्म मी रक्सम में देखा गया था.