logo-image

Brahmastra में Nagarjuna के किरदार का हुआ खुलासा, Ayan Mukerji ने शेयर किया फर्स्ट लुक

ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) इस साल की सबसे ज्यादा मच अवेटेड़ फिल्म होनी चाहिए क्योंकि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 साल से अधिक समय से बन रही है.

Updated on: 02 Aug 2022, 06:14 PM

New Delhi:

ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) इस साल की सबसे ज्यादा मच अवेटेड़ फिल्म होनी चाहिए क्योंकि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 साल से अधिक समय से बन रही है.  इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में ही रिलीज़ हुआ है, इसने सभी को इम्प्रेस भी किया है और कई लोगों ने वीएफएक्स की तुलना हॉलीवुड के दिग्गजों से भी की है. इस बीच, कई एक्टर्स के बारे में बातें गुप्त रखा गई है, लेकिन नई रिपोर्टों के अनुसार, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के किरदार का खुलासा किया गया है.

साउथ के एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) के अलावा, फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी मुख्य किरदार में होंगे. जबकि अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे. हालांकि मुख्य सितारों के बारे में कुछ बातें पता हैं, और अब बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने नागार्जुन के किरदार के बारे में कुछ जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार अनीश नाम के एक कलाकार की भूमिका निभाएंगे, जो फिल्म में 'नंदी अस्त्र' के मालिक हैं. दिलचस्प बात यह है कि एक्टर  को इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रूप में देखा जाएगा.

अभी तक माना जा रहा था कि नागार्जुन पूरी फिल्म में होंगे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक, अभिनेता केवल एक कैमियो कर रहे हैं. दूसरी ओर, शिव की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर अपने पिता की मौत का बदला लेने के मिशन पर होंगे. पहले की रिपोर्टों के अनुसार,  शाहरुख खान दो लंबे लेकिन बहुत महत्वपूर्ण सीन्स में दिखाई देंगे.

यह भी पढें- Akshay Kumar की फिल्म ‘Raksha Bandhan’ की लेखिका Kanika Dhillon के पुराने ट्वीट हुए वायरल, नेटिज़न्स को आया गुस्सा

'ब्रह्मास्त्र भाग 1(Brahmāstra: Part One – Shiva)' जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में हैं, 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) निर्देशित यह पाँच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.