logo-image

Akshay Kumar की फिल्म ‘Raksha Bandhan’ की लेखिका Kanika Dhillon के पुराने ट्वीट हुए वायरल, नेटिज़न्स को आया गुस्सा

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा '(Lal Singh Chaddha) के आसपास सभी नेगेटिविटी के बीच, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी बैंडबाजे में शामिल हो गया है. नेटिज़न्स का एक ग्रुप फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहा.

Updated on: 02 Aug 2022, 05:18 PM

New Delhi:

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा '(Lal Singh Chaddha) के आसपास सभी नेगेटिविटी  के बीच, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी बैंडबाजे में शामिल हो गया है. नेटिज़न्स का एक ग्रुप  फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहा है और इसका संबंध रक्षा बंधन  की लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) के हिंदू विरोधी ट्वीट्स से है. भाई-बहनों के बीच के बंधन वाले इस त्योहार के शुभ अवसर पर अपनी रिलीज से कुछ दिन पहले, अक्षय कुमार की ड्रामा फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) को अब सोशल मीडिया यूजर्स से नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. बॉलीवुड फिल्म के बॉयकॉट  की मांग करना और  नेगेटिविटी फैलाना अब कोई नई बात नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से, हमने देखा है कि कई हिंदी फिल्मों को इस तरह के रुझानों के कारण नफरत की लहर का सामना करना पड़ा है. ऐसे ज्यादातर मामले असल में इल्लॉजिकल और सेंसलेस  रहे हैं. आपको बता दें कि, आनंद एल राय ( Aanand L Rai) की आने वाली फिल्म इन दिनों काफी गर्मागर्मी झेल रही है.

अपने एक पुराने ट्वीट में, कनिका ढिल्लों ने लिखा था, “ये अच्छे दिन हैं ... भारत एक महाशक्ति है. और गाय का मूत्र पीने से कोविड -19 ठीक हो जाएगा. ”एक दुसरे ट्वीट में रक्षा बंधन की राइटर ने  नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार पर तंज कसते हुए लिखा “आपको लगता है कि एक दिन भारत की गायें भी चुनाव लड़ेंगी ? चूंकि वे हमारे मंत्रियों की तुलना में अधिक समाधान- लाभ और सुरक्षा प्रदान करते हैं! पवित्र गाय! जय गइया माया की!”.पता चला है कि इनमें से कुछ पुराने ट्वीट्स को अब डिलीट कर दिया गया है लेकिन नेटिज़न्स इसके स्क्रीनशॉट्स को वायरल कर रहे हैं और रक्षा बंधन के बायकाट की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढें -Aamir Khan 'Lal Singh Chaddha' में को-स्टार Mona Singh के बचाव में हुए खडे़, दिया ये करारा जवाब

दूसरी तरफ, 'सम्राट पृथ्वीराज ' (Samrat Prithviraj Chauhan) और 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की भारी असफलता के बाद अक्षय कुमार खुद बॉक्स ऑफिस पर एक कठिन समय का सामना कर रहे हैं. एसे मे 'रक्षा बंधन' का यूं ट्रोल होना अच्छा संकेत नहीं है. अब देखना यह कि मेकर्स या अक्षय कुमार इस बॉयकॉट ट्रेंड पर क्या रिएक्ट करते हैं.