logo-image

Aamir Khan 'Lal Singh Chaddha' में को-स्टार Mona Singh के बचाव में हुए खडे़, दिया ये करारा जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan), जो अपनी स्क्रिप्ट की इंटेलीजेंट चॉइस के लिए जाने जाते हैं, अब अपनी अगली रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के लिए बिल्कुल तैयार हैं. यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है.

Updated on: 02 Aug 2022, 02:39 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan), जो अपनी स्क्रिप्ट की इंटेलीजेंट चॉइस  के लिए जाने जाते हैं, अब अपनी अगली रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के लिए बिल्कुल तैयार हैं. यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड  फिल्मों में से एक है. हालाँकि, जब से ट्रेलर जारी किया गया था, तब से कुछ नेटिज़न्स फिल्म में सुपरस्टार की माँ की भूमिका निभाने वाली मोना सिंह (Mona Singh) के किरदार से हैरान हैं. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन  में बनने वाली इस फिल्म में 40 वर्षीय मोना (Mona Singh) 57 वर्षीय आमिर ( Aamir Khan) की मां के रूप में नजर आने वाली हैं. कई लोगों ने फीमेल लीड के बजाय उन्हें एक मां के रूप में कास्ट करने के लिए तंज कसा. अब इस तंज पर सुपरस्टार आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है.

आमिर खान, जो अब अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन कर रहे हैं, को हाल ही में मीडिया संवाददाताओं से बातचीत करते देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार ने  नेटिज़न्स के  तंज पर रिएक्शन देते हुए कहा, "मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं कि एक एक्टर और एक क्रिएटिव  व्यक्ति के रूप में, अगर मैं 103 साल का दिख रहा हूं, जो मुझे दिखना चाहिए, तो उसमें क्या गलत है? सिर्फ इसलिए कि मैं 57 साल का हूं. तर्क क्या है? उम्र  से क्या मतलब है एक एक्टर को ? एक्टर का तो ये कमाल होता है के वो कुछ भी उम्र का हो और कुछ भी उम्र का लगे.” आमिर ने आगे कहा,“क्या  बात  कर  रहे  हो  आप  लोग ? यह  तो  मोना  सिंह  का  कमाल है . जब  आप  देखोगे तो  आपको  लगेगा  के बड़ी  यंग  लग  रही  हैं . फिर  आपको  लगेगा  के  यह  तो  बड़ी  ओल्ड  भी  दिख  रही  हैं. आप  उनका  कमाल  छीन  रहे  हैं  उनसे . बोहुत  गलत कर रहे  हैं आप लोग. अगर  मैं  मोना  होता  तो  मैं  बहुत  डिस्टर्ब  हो  जाता,”

यह भी पढें - Janhvi Kapoor ने कहा मै बॉलीवुड के खान्स के साथ काम करना चाहुंगी, मगर अपोजिट नहीं.

अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित , 'लाल सिंह चड्ढा' अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (Forest Gump) पर आधिकारिक रीमेक है. जिसमें टॉम हैंक्स (टॉम हॉक्स ) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.