News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन का बेटे के तलाक पर छलका दर्द

साउथ की पॉपुलर जोड़ी नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Jan 2022, 02:53:40 PM
Naga Chaitanya

Nagarjuna (Photo Credit: social media)

मुंबई:

साउथ की पॉपुलर जोड़ी नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)का तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई हैं. तलाक के बाद नागा और सामंथा के रिएक्शन भी लोगों को पता चले थे, जिसमें नागा ने कहा था कि उन्होंने कहा था कि अलग होना सहित है. ये फैसला हम दोनों ने आपसी सहमति से लिया है. अगर वो खुश हैं तो मैं खुश हूं. इस परिस्थिति में तलाक लेना सही फैसला है. दोनों की जोड़ी टूटने के बाद फैंस भी काफी ज्यादा परेशान थे. वहीं तलाक के बाद ये कपल भी परेशान नजर आ रहा था. 

यह भी जानें -  शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस आरती जोशी ने साझा किए इंडस्ट्री के कई राज

आपको बता दें, लंबे समय बाद नागा के पिता नागार्जुन ने बेटे-बहू नागा चैतन्य और सामंथा के अलग होने पर अपने दिल की बात कहा है. के बारे में बात की. इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मुझे मेरे बेटे पर गर्व है कि वह इस दौरान कितना शांत रहा. उन्हें एक भी शब्द बोलने के लिए उकसाया नहीं गया था.  हर पिता की तरह मैं उनको लेकर काफी चिंतित था लेकिन वो मेरे लिए अच्छा चिंतित थे जितना मैं उनके लिए था. वो मुझसे पूछते थे- आप ठीक हैं डैड? और मैं ये सोचता था कि ये तो मुझे पूछना चाहिए था.

First Published : 15 Jan 2022, 02:53:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.