logo-image

फिल्म घोस्ट ओटीटी में हो सकती है रिलीज

फिल्म घोस्ट ओटीटी में हो सकती है रिलीज

Updated on: 06 Jul 2022, 08:35 PM

हैदराबाद:

नागार्जुन अक्किनेनी की आगामी फिल्म घोस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की उम्मीद है। प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित और निर्माता इसे नाटकीय रूप से रिलीज करने के बजाय सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना चाहते हैं।

यह भी बताया गया है कि घोस्ट के व्यवसाय का अभी खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि निर्माता अभी भी फिल्म को ओटीटी पर लॉन्च करने के लिए एक उच्च कीमत निर्धारित करना चाहते हैं। प्रचार की कमी और फिल्म के आसपास प्रचार को भी सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर फिल्म को रिलीज करने के निर्माता के फैसले के पीछे का कारक माना जा रहा है।

घोस्ट में मुख्य भूमिका में काजल अग्रवाल और सोनल चौहान हैं। एक आधिकारिक पोस्टर और फिल्म की कुछ बीटीएस तस्वीरों के अलावा, निर्माताओं ने अभी बाकी सब कुछ छुपा कर रखा है।

यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसके लिए गरुड़ वेगा फेम प्रवीण सत्तारू ने पटकथा के साथ-साथ निर्देशन भी किया है। यह तस्वीर इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अगर यह ओटीटी में रिलीज होगी तो हम फिल्म को बहुत जल्द रिलीज करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.