logo-image

अब ओटीटी पर ख़बरें बनाएंगे Naga Chaitanya, एक्टिंग छोड़ अपनाया जर्नलिज्म फील्ड

साउथ सिनेमा में धमाल करने के बाद अब Naga Chaitanya ओटीटी पर ख़बरें बनाने जा रहे हैं. नागा चैतन्य अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू' के बाद जर्नलिस्ट के तौर पर अपना काम शुरू करने वाले हैं.

Updated on: 29 Jan 2022, 01:16 PM

नई दिल्ली :

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद और तलाक से जुड़ी सभी चर्चाओं के बीच नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने प्रोफेशनल काम में पूरी तरह से जुटे हुए हैं. उनकी पिछली फिल्में 'लव स्टोरी' और 'बांगा राजू' काफी हिट रही हैं. वो अपने करियर के ग्राफ में ऊपर की ओर ही बढ़ते जा रहे हैं. वहीं अब उन्होंने एक और कदम आगे बढ़ाया है और डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. साउथ सिनेमा में धमाल करने के बाद अब नागा चैतन्य ओटीटी पर ख़बरें बनाने जा रहे हैं. नागा के इस कदम से उनके फैंस काफी खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: TMKOC में लौट रही हैं दया बेन! एक एपिसोड के लिए Disha Vakani ने रखी 1.5 लाख रुपये की मांग

दरअसल, नागा चैतन्य जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं जिसकी तैयारी उन्होंने अभी से शुरू कर दी है. नागा अपने फैंस के लिए एक बेहद ही जबरदस्त वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. इसे सीरीज को विक्रम कुमार डायरेक्ट करेंगे. सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाया जा रहा है. बता दें कि, ये एक थ्रिलर वेब सीरीज होगी. नागा इस सीरीज में एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज के लिए फीमेल लीड रोल भी चुन ली गई है. एक्ट्रेस प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhawani Shankar) सीरीज में नागा के अपोजिट नजर आएंगी. नागा ने विक्रम की सीरीज को सुनते ही हां कर दिया था. ये सीरीज 8-10 एपिसोड की होने वाली है. फिलहाल नागा अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. कहा जा रहा है कि वो फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'थैंक्यू' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट करने के बाद ही नागा इस सीरीज की शूटिंग स्टार्ट करेंगे. हालांकि सीरीज का नाम अभी तय नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा चैतन्य बॉलीवुड में भी एंट्री ले रहे हैं. वो आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. बताया गया था कि नागा को खुद आमिर खान ने अपनी फिल्म के लिए बुलाया था. फिलहाल नागा अपने पर्सनल लाइफ से काफी मूव ऑन कर रहे हैं और सामंथा भी अपने काम के जरिए ऐसा ही कर रही हैं.