logo-image

Naga Chaitanya ने Samantha को लेकर दिया ऐसा बयान, सुनकर होगी हैरानी

एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने और अपनी एक्स वाइफ सामंथा को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 13 Aug 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली :

साउथ के फेमस स्टार कपल सामंथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी थी. अब यह हिट जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो चुकी है. दोनों की इस खबर ने सभी के अरमानों पर पानी फेर दिया था. इस खबर से लाखों लोगों के दिल टूट गये थे. इस खबर की  पुष्टि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से हुई थी. वाकई ये एक बहुत बड़ा फैसला था. दोनों अब अपनी- अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन कही ना कही इनका नाम आज भी जोड़ा जाता है. हाल ही में नागा ने अपने रिश्ते पर काफी सारी बातें शेयर की हैं. उनकी इन बातों को सुनकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Vivek Agnihotri ने Javed Akhtar को बनाया निशाना, कही दिल को चुभने वाली बात

आपको बता दें, एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने और अपनी एक्स वाइफ सामंथा को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि , 'हम दोनों जो कुछ भी कहना चाहते थे उस बारे में हम दोनों ने बयान दिया था. मैं अपनी जिंदगी के हर फैसले अच्छा हो या बुरा उसके बारे में मीडिया को जरूर बताता हूं.

रही बात हमारे रिश्ते की तो सामंथा आगे बढ़ गई है, मैं भी आगे बढ़ गया हूं और मुझे इसके बारे में दुनिया को ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है. हमारे रिश्ते को लेकर सभी तरह की अटकलें और अनुमान बहुत अस्थायी हैं. मैं इस पर जितनी अधिक प्रतिक्रिया दूंगा, उतनी ही ज्यादा खबरें बनेंगी. इसलिए मैं बस इस बारे में शांत ही रहता हूं,'