logo-image

लकी अली के निधन की अफवाह पर नफीसा अली सोढ़ी ने किया ट्वीट, बताई सच्चाई

लकी अली (Lucky Ali) के निधन की जब अफवाह उड़नी शुरू हुई तो उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने ट्विटर पर इस बात की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया

Updated on: 05 May 2021, 12:03 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लकी अली के निधन की झूठी खबर
  • नफीसा अली ने ट्वीट कर बताई सच्चाई
  • लकी अली ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं

नई दिल्ली:

फेमस पॉप गायक लकी अली (Lucky Ali) को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. इन में कहा जा रहा है कि लकी अली (Lucky Ali) का कोरोना से निधन हो गया है. लकी अली के निधन की जब अफवाह उड़नी शुरू हुई तो उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने ट्विटर पर इस बात की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में नफीसा अली ने बताया कि लकी पूरी तरह से ठीक हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थीं कि लकी अली (Lucky Ali) का निधन कोविड-19 के चलते हो गया है.

यह भी पढ़ें: विक्टोरिया ने किया खुलासा, बोलीं- डेविड बेकहम अंडरवियर में करते हैं जूम कॉल

नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लकी अली पूरी तरह से ठीक हैं और हम दोनों ने इसी दोपहर बात की है. वह अपने परिवार के साथ फार्म पर हैं. कोई कोविड नहीं है और वह अपने बेहतर स्वास्थ्य में हैं.' नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) के इस ट्वीट के सामने आने के बाद लकी अली (Lucky Ali) के निधन की उड़ रही झूठी खबर पर विराम लग गया है. नफीसा अली के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lucky Ali (@officialluckyali)

यह भी पढ़ें: विवादों में फंसी फिल्म 'दृश्यम 2', प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि आज भी लकी अली (Lucky Ali) लोगों के दिलों पर राज करते हैं, बीते दिनों लकी अली (Lucky Ali) का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह गोवा में अपने हिट सॉन्ग 'ओ सनम' (O Sanam) को गाते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को भी नफीसा अली सोढ़ी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. लकी अली (Lucky Ali) लंबे समय से भले ही सुर्खियों से दूर हैं लेकिन उनके गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लकी अली बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन-एक्टर महमूद के बेटे हैं.