News Nation Logo

विवादों में फंसी फिल्म 'दृश्यम 2', प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है और इसके साथ ही अब फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2021, 10:17:24 AM
drishyam 33

विवादों में फंसी दृश्यम 2 (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagarm)

highlights

  • हिन्दी में 'दृश्यम 2' के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गयी है
  • फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है
  • फिल्म 'दृश्यम' की तरह अजय देवगन 'दृश्यम 2' में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बाद से इसके हिंदी रीमेक की खबरें सामने आने लगी थीं. बीते दिनों फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के हिंदी रीमेक की काफी चर्चा थी और एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दृश्यम 2' के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है और इसके साथ ही अब फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. पनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत ने 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के राइट्स खरीदे हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी हुआ कोरोना, पिता और बहन भी हुईं संक्रमित

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, दृश्यम के पार्ट 1 को पनोरमा और कुमार मंगत के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था. लेकिन इस बार वायकॉम 18 को साइड करने पर उन्होंने नाराजगी जताई है. वायकॉम 18 का कहना है कि फिल्म के राइट्स पर उनका भी हक है. वायकॉम 18 ने कहा है कि वह उन्हें इस तरह से प्रोजेक्ट से अलग नहीं किया जा सकता है. वह अकेले दृश्यम 2 (Drishyam 2) या किसी और के साथ मिलकर नहीं बना सकते हैं. वायकॉम 18 ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- पुलिस इंस्पेक्टर के काम से प्रभावित हुए सोनू सूद, किया ये वादा किया

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल  (Actor Mohan Lal) स्टारर सस्पेंस से भरपूर मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) ओटीटी पर दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद से इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गईं थीं कि फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) की तरह ही 'दृश्यम 2' का भी हिंदी रीमेक बनेगा जिसमें एक बार फिर अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे. आपको बता दें कि साल 2015 में आई हिन्दी रीमेक 'दृश्यम' में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था. फिलहाल, 'दृश्यम 2' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है. फिल्म में  'दृश्यम' के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा.

First Published : 05 May 2021, 10:17:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Drishyam 2 Ajay Devgn