logo-image

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी से मिलने के लिए फैंस में बढ़ा क्रेज, मुंब्रा में बड़ी संख्या में जुटे लोग

बिग बॉस 17 के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी जब मुंब्रा में एक फैन मीट के लिए पहुंचे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Feb 2024, 05:00 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी मुंब्रा में थे और उन्होंने खुद को अराजक तमाशे में पाया. मुनव्वर का स्वागत करने के लिए मुंब्रा में भारी भीड़ मौजूद थी. जो एक हल्की-फुल्की घटना होने का इरादा था, वह पूरी तरह तबाही में बदल गई. इस अराजक मुलाकात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में, मुनव्वर फारुकी को फैन मीट के लिए आते ही अपनी कार से उतरते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुनव्वर फारुकी को फैन मीट के लिए आते ही अपनी कार से उतरते देखा जा सकता है. जैसे ही वह कार से बाहर निकलते हैं, कॉमेडियन प्रशंसकों से घिर जाते हैं और चलने के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं, जबकि उनके अंगरक्षक और कुछ पुलिस अधिकारी उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं. हाल ही में, मुनव्वर फारुकी ने अपने एक्स अकाउंट पर गायक के पिता द्वारा गाए गाने के बोल में बदलाव करके आदित्य नारायण पर कमेंट किया.

मुनव्वर ने अपने सिंगर के पिता द्वारा गाए गाने के बोल में बदलाव करके आदित्य नारायण पर कमेंट करते हुए लिखा. 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा. बीबी17 विजेता ने लिखा, बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा. यह आदित्य नारायण के संबंध में है, जो छत्तीसगढ़ के भिलाई में अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शन करते समय अपना आपा खो बैठे थे.

कई हफ्तों के इंतजार के बाद आखिरकार बिग बॉस 17 का समापन हुआ, जिसमें मुनव्वर फारुकी फाइनल में अभिषेक कुमार को हराकर रियलिटी शो के विजेता बने. 15 सप्ताह की झड़पों, झगड़ों और भावनात्मक मज़ाक के बाद, स्टैंड-अप कॉमेडियन ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी हासिल की. उन्होंने न केवल ट्रॉफी जीती बल्कि 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक हुंडई क्रेटा कार भी अपने साथ ले गए.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan : जॉन सीना ने गाया शाहरुख खान का 'दिल तो पागल है' सॉन्ग, इंटरनेट पर मचा धमाल

ग्रैंड फिनाले की शुरुआत कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ हुई. बाद में उनके साथ अब्दुल रोज़िक, सुदेश लेहरी और हर्ष लिंबाचिया सहित कई मशहूर हस्तियां और कलाकार शामिल हुए. बिग बॉस के शीर्ष 5 फाइनलिस्टों में से सबसे पहले बाहर होने वाले अरुण महाशेट्टी थे, उसके बाद अंकिता लोखंडे थीं. मन्नारा चोपड़ा फाइनल रेस से बाहर होने वाली तीसरी व्यक्ति थीं.