logo-image

Shahrukh Khan : जॉन सीना ने गाया शाहरुख खान का 'दिल तो पागल है' सॉन्ग, इंटरनेट पर मचा धमाल

शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन होने के नाते जॉन सीना ने दिल तो पागल है गाना गाया। उनका गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Updated on: 18 Feb 2024, 04:29 PM

नई दिल्ली:

जॉन सीना एक बार फिर सही कारणों से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जॉन सीना ने शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है की कुछ पंक्तियां गाईं. WWE स्टार और एक्टर किसी दूसरे शख्स से थोड़ी मदद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में, जॉन सीना मुस्कुरा रहे थे और लोकप्रिय हिंदी गाने की पंक्तियों को गाने से पहले सभी पंक्तियों को ध्यान से सुन रहे थे. हालांकि, यह वीडियो कुछ महीने पहले शेयर किया गया था, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurv Sihra (@gurvsihra)

जॉन सीना ने गाया दिल तो पागल है सॉन्ग 

जॉन सीना को हिंदी में गाते हुए सुनने के बाद, फैंस अपना उत्साह नहीं रोक सके और टिप्पणी अनुभाग में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार की सराहना की बाढ़ आ गई. एक ने लिखा, कल्पना कीजिए कि जॉन सीना और शाहरुख एक साथ एक फिल्म में हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, बॉलीवुड ऑब्लिगेट. तीसरे ने लिखा, न्यूट्रिशियस इंग्रिडेंट. जॉन फेलिक्स एंथोनी सीना, जिन्हें जॉन सीना के नाम से जाना जाता है, एक अमेरिकी पेशेवर पहलवान, अभिनेता और पूर्व रैपर हैं. उन्होंने प्लेइंग विद फायर, फास्ट एंड फ्यूरियस 9, फ्रीलांस, ट्रेनव्रेक, बार्बी, डैडीज होम, द सुसाइड स्क्वाड और द मरीन सहित अन्य फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है.

दिल तो पागल है के बारे में

दिल तो पागल है राहुल की कहानी बताती है जो एक नृत्य मंडली का निदेशक है, जिसकी एक सदस्य, निशा, उससे गुप्त रूप से प्यार करती है. हालाँकि, वह पूजा की ओर आकर्षित हो जाता है, जिसकी अजय से सगाई हो चुकी है. यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने, करिश्मा कपूर, अक्षय कुमार, फरीदा जलाल और अरुणा ईरानी जैसे कलाकार हैं.