logo-image

शो 'लॉकअप' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने फिर दिया विवादित बयान, छाए सोशल मीडिया पर

मुनव्वर फारूकी (Munawar faruqui) ने एक इंटरव्यू के दौरान पायल को लेकर काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 08 May 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप को उसका विनर मिल चुका है. स्टैंड-अप कॉमिक मुनव्वर फारूकी (Munawar faruqui) ने लॉकअप के पहले सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. शो का विनर बनने के बाद वो बेहद खुश नजर आ रहे थे. उनको शो के दौरान कड़ी टक्कर पायल रोहतगी ने दी. एक्ट्रेस फर्स्ट रनरअप रहीं. लेकिन शो की ट्रॉफी मुनव्वर ने अपने नाम करली है. ऐसे में मुनव्वर का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पायल को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. उन्होंने (Munawar faruqui) इस खास बातचीत में कहा कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं हारना चाहता था जिसे मैं विजेता के रूप में नहीं देखता. उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है. 

यह भी जानिए -  संजय दत्त ने किया मां नरगिस दत्त को याद, छलक उठा यादों का सैलाब

आपको बता दें,  मुनव्वर फारूकी (Munawar faruqui)ने कहा- मैंने पायल को मजबूत प्रतिस्पर्धा माना लेकिन मेरे दिल में हमेशा यह था कि ऐसा व्यक्ति नहीं जीतना चाहिए, जो बाहर जाने पर यह जिम्मेदारी ले सकता है या नहीं. मैं यह कहने वाला कोई नहीं हूं कि वह (पायल) उस जिम्मेदारी को निभा सकती हैं या नहीं. लेकिन मैंने हमेशा सोचा कि मैं लोगों को जो मनोरंजन प्रदान करता हूं, वह मेरी प्रतिस्पर्धा से बेहतर है.  इसलिए मैं घबरा गया था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं हारना चाहता था, जिसे मैं विजेता के रूप में नहीं देखता.