logo-image

संजय दत्त ने किया मां नरगिस दत्त को याद, छलक उठा यादों का सैलाब

आज मदर्स डे (Mothers day 2022) है. आज के दिन हर कोई अपनी मां को विश करते हुए नजर आ रहा है. इन्हीं में से एक संजय दत्त (Sanjay dutt) हैं.

Updated on: 08 May 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली :

आज मदर्स डे (Mothers day 2022) है. आज के दिन हर कोई अपनी मां को विश करते हुए नजर आ रहा है. इन्हीं में से एक संजय दत्त (Sanjay dutt)हैं. जिन्होंने अपनी मां नरगिस दत्त के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ये तो साफ पता चल रहा है कि वो आज के दिन अपनी मां को कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं.  उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. चंद मिनटो में उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. अपनी इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी मां के लिए कृतज्ञता जाहिर की है.

यह भी जानिए -  मां और सासू मां को इस अंदाज में विश करती नजर आई आलिया भट्ट


आपको बताते चलें कि तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त (Sanjay dutt)ने एक कैप्शन लिखा- 'माँ, आपने मुझे कड़ी मेहनत, धैर्य, नम्रता, दया, क्षमा, समझ और खुश रहना सिखाया. धन्यवाद कभी भी पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन मैं आपको अपनी मां के रूप में पाने के लिए आभारी हूं. मेरी मां और अन्य सभी मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं' अगर एक्टर के फिल्मी करियर की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म kGF 2 रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की हर किसी ने प्रशंसा की . एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं.