logo-image

मुनव्वर फारूकी ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, टूटा सकता है अंजलि का दिल

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शेयर की अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर.

Updated on: 09 May 2022, 01:21 PM

नई दिल्ली :

शो लॉकअप के विनर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बेहद हटकर है. दरअसल, जब मुनव्वर शो में मौजूद थे तब उनका नाम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ जुड़ रहा था. दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रहते थे. जब मुनव्वर किसी से बात करते थे तो तब अंजलि की शक्ल देखने लायक होती थी. उन्हें काफी हद तक बुरा लगता था. लेकिन शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने अपनी सोशल मीडिया की पोस्ट से सभी को चौंका दिया है. उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. 

मुनव्वर फारूकी ने तोड़ा अंजलि अरोड़ा का दिल 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

हुआ यूं कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बीती रात लॉकअप की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की, जिसको देखने के बाद अंजलि अरोड़ा के फैंस को काफी ज्यादा हैरानी हुई होगी. इस तस्वीर में वो अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. वहीं अगर अंजलि की बात करें तो वो मुनव्वर को काफी ज्यादा पसंद करती थी, जिसकी झलक शो के दौरान अक्सर देखने को मिल जाया करती थी. लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद उनका दिल टूट गया होगा. 

यह भी जानिए -  शहनाज़ गिल ने किस बात पर ये कहा मैं तब भी बेस्ट थी, अब भी बेस्ट हूं ?

आपको बता दें, शो में अंजलि मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार कर चुकी थी. उन्होंने इस बात को कबूला भी था की वो मुनव्वर (Munawar Faruqui)को दिल ही दिल में पसंद करने लगी थीं. लेकिन मुनव्वर की साइड से कोई जवाब नहीं मिला था. जिसके बाद उन्होंने अपने पैर पीछे खींच लिए. शो में जब अंजलि को मुनव्वर की टूटी शादी और उनके बच्चे के बारे में पता चला था तो उन्होंने खूब आंसू बहाए थे. ऐसे में मुनव्वर से जुड़ा एक और राज अंजलि को परेशान कर सकता है.