logo-image

शहनाज़ गिल ने किस बात पर ये कहा मैं तब भी बेस्ट थी, अब भी बेस्ट हूं ?

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने फिर से खींचा फैंस का ध्यान इस बार वजह है बेहद खास.

Updated on: 09 May 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस  (Bigg Boss) के बाद असल माइने में किसी को पहचान मिली है तो वो हैं शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill).एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. अब उनके पास ना ही काम की कमी है ना ही शोहरत की. एक्ट्रेस के पीछे फैंस की दीवानगी गजब की है. शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस को हैरान करती रहती हैं. एक बार फिर से वो खबरों का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने एक मीडिया संस्थान से खास बातचीत में कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत के दम पर हैं.  

शहनाज़ गिल वायरल -

 शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने इस खास बीतचीत में कहा, मैंने अपनी मेहनत से कमाया है सबकुछ. लाइफ में कुछ भी आसानी से या समय से पहले नहीं मिलता है. मैं मानती हूं कि अगर आपके पास कुछ जल्दी से आ गया है तो वो जल्दी से चला भी जाएगा. मैं मेहनत से काम कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी क्योंकि मुझे लोगों का ज्यादा से ज्यादा प्यार चाहिए. बिग बॉस के बाद मुझे लगता है कि मैं सेम ही हूं. प्योरिटी तो सेम ही है लेकिन अब मैं नॉलेज के स्तर पर खुद को काफी इम्प्रूव कर चुकी हूं और चीजों को बेहतरीन ढंग से समझती हूं. बाकी मैं तब भी बेस्ट थी, अब भी बेस्ट हूं. 

यह भी जानिए -  मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान से किया पुरानी बातों का जिक्र, सुनकर चौंके फैंस

जब शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) से ये सवाल किया गया कि वो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए उन्होंने अपना बेस पंजाब से मुंबई शिफ्ट कर लिया है लेकिन वह अब भी अपनी जड़ से जुड़ी हुई हैं. इसपर उन्होंने कहा, देखिए मैं जैसे बात करती हूं, मेरे अंदर का पंजाबी उसमें झलक ही जाता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां रह रहे हैं, आपका जन्म स्थान और जहां से आपने जर्नी शुरू की, वो आपको कभी छोड़ता है. मुंबई का अपना चार्म है, ये सिटी ऑफ़ ड्रीम्स है. फिल्म इंडस्ट्री में आने का मेरा सपना था, मैं खुश हूं कि मैं मुंबई में रह रही हूं.