News Nation Logo

पूनम पांडे को निकालने की मुनव्वर ने की ऐसी साजिश, फूट- फूट कर रोई एक्ट्रेस

मुनव्वर की इस हरकत पर भड़की Pooonam Pandey. हालांकि पूनम पांडे सायशा शिंदे, मुनव्वर और अंजलि अच्छे दोस्त थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Apr 2022, 03:19:56 PM
Bollywood Hindi News

Pooonam Pandey (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lockup show) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो का हर सदस्य शो में तड़का लगाने की कोशिश कर रहा है. हालही में कई सारे कंटेस्टेंट्स ने अपना सीक्रेट शेयर किया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. कुछ दिन पहले तक मुनव्वर संग पूनम पांडे (Pooonam Pandey)की अच्छी खासी दोस्ती थी. लेकिन हालही में इनकी दोस्ती में दरार आ गई है. दरअसल एक्ट्रेस को इस बात की जानकारी हो गई है कि मुनव्वर उन्हें फिनाले टास्क के दौरान शो से बाहर करने की प्लानिंग कर रहे हैं. शो में पूनम काफी रोते हुए नजर आ रही थी. उन्होंने इस दौरान अपनी कई सारी बातें भी शेयर की. 

यह भी जानिए -  शादी के तुरंत बाद आलिया भट्ट हो रही हैं ट्रोल, कैटरीना कैफ को कॉपी करने का लगा आरोप


आपको बता दें, पूनम पांडे सायशा शिंदे, मुनव्वर और अंजलि अच्छे दोस्त थे. मगर इन तीनों ने मिलकर पूनम पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. सबका कहना था कि वह खुद शो छोड़कर जाना चाह रही थीं और इस दौरान उन्होंने बहुत कम योगदान भी दिया. इसके बाद पूनम भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. इस दौरान पूनम ने अपने हेल्थ इश्यू के बारे में भी बात की.

पूनम पांडे को निकालने की मुनव्वर ने की ऐसी साजिश -

जबकि पूनम पांडे ने इस बात पर कहा कि इस समय उन्हें बहुत से हेल्थ इश्यू हैं, जिस वजह से वह शो के दौरान ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाईं. उन्होंने कहा कि महीनों से उन्हें पीरियड्स नहीं हुए हैं, इस वजह से वह पिछले टास्क के दौरान अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाईं. जिसके बाद पूनम पांडे ने मुनव्वर से कहा- मैंने तुम्हें कई टास्क के दौरान जिताया है. मुझे हेल्श इशूज रहे हैं, जिनके बारे में मैं कैमरे के सामने नहीं बोल सकती. मैं बैक टू बैक हॉस्पिटल में जाकर फिर भी खेल रही हूं. हालांकि मुनव्वर प्रिंस नरूला से ये कहते हुए नजर आते हैं कि पूनम झूठ बोल रही हैं, क्योंकि एक टास्क के दौरान पूनम ने उनसे कहा था कि उन्हें पीरियड्स थे तभी भी उन्होंने अपना बेस्ट दिया. वहीं बाद में उन्होंने पूनम (Pooonam Pandey)को निकालने का फैसला कर लिया. 

First Published : 21 Apr 2022, 03:19:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.