News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Case) में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jul 2021, 04:57:48 PM
sherlyn chopra

शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज (Photo Credit: फोटो- @sherlynchopra Instagram)

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज
  • शर्लिन ने राज कुंद्रा मामले में कई खुलासे किए हैं
  • राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं

नई दिल्ली:

मुंबई सेशंस कोर्ट ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Case) में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था. शर्लिन चोपड़ा ने पूछताछ से पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटा दिया था. शर्लिन चोपड़ा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी जो कि खारिज हो गई है. बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा पहले से ही सलाखों के पीछे हैं.

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी ने शेयर किया ऐश्वर्या राय का स्टनिंग लुक, फैंस कर रहे तारीफ

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इस मामले में कहा था कि वह पहली शख्स थीं, जिन्होंने इस मामले को सब के सामने रखा था. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Case) में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से लगातार पूछताछ की जा रही है. विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. शर्लिन ने महाराष्ट्र साइबर पुलिस को दिए बयान में कहा है कि राज कुंद्रा ने उन्हें हॉटशॉट के लिए शूट करने के लिए रिक्वेस्ट की थी, लेकिन उन्होंने उसके लिए मैंने मना कर दिया था. 

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि राज कुंद्रा 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद उनके घर आए थे. शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज ने उन्हें जबरदस्ती Kiss करने की कोशिश की थी, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने उनसे कहा था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहता है.

बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) एडल्ट फिल्मों को बनाने और उन्हें एप्स पर प्रसारित करने के जुर्म में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी डाली थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया.

First Published : 29 Jul 2021, 04:38:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sherlyn Chopra Raj Kundra