logo-image

बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई के वरिष्‍ठ वकील अशोक सरोवगी का बड़ा खुलासा

वरिष्ठ वकील ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड छोडना चाहते थे और इस बारे में उन्होने एक मीटिंग भी की थी

Updated on: 20 Aug 2020, 05:35 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बड़ा खुलासा किया है. वरिष्ठ वकील ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड छोडना चाहते थे और इस बारे में उन्होने एक मीटिंग भी की थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ इस मीटिंग में उन्होने अपने वकील, अपने सीए सहित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और तीन और लोगों को शामिल किया था.

यह भी पढ़ें: SSR Case : CBI की SIT को क्‍वारंटीन से छूट के लिए BMC में करना होगा आवेदन

वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने यह भी कहा कि इस पूरे मामले की रिकार्डिंग हुई थी. आज के समय में ये रिकार्डिंग ईडी के पास मौजूद है. अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने मांग की है की वह मिटिंग और उसकी जानकारी सार्वजनिक की जाए. उनका कहना है कि यह मामला सिर्फ सुशांत की संपत्ति या उसके पैसे के इर्द गिर्द घूमकर ना रह जाए ? इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत का कारण सामने आना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: दोस्त का खुलासा : एक-दूसरे से प्‍यार करने लगे थे सुशांत और सारा

बता दें कि सुशांत केस में बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर ईडी (ED) मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं. वहीं सोमवार को एजेंसी ने मामले के सिलसिले में दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह के बयान दर्ज किए हैं.