logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग, इतने लोगों से हो चुकी पूछताछ

बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर मामले की जांच कर रही है और इसी सिलसिले में सोमवार को पुलिस ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ की

Updated on: 07 Jul 2020, 03:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर मामले की जांच कर रही है और इसी सिलसिले में सोमवार को पुलिस ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ की. मुंबई पुलिस अभी तक राजपूत के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों सहित 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर पोस्ट किए गए ट्वीट, जो उनकी आत्महत्या करने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, उनके संबंध में ट्विटर के जवाब का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि उनकी इमारत में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच के लिए ले लिए गए है. उनके घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: नेपोटिज्म की चर्चाओं के बीच पुलिस की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने किया ये बड़ा खुलासा

मामले की जांच कर रहे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) तारीख उपलब्ध ना होने (खाली समय ना होने की) की वजह से भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें: कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की कहानी बयां करेगी फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया Video

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) क्यों भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए. अन्य ‘प्रोडक्शन हाउस’ के साथ उनके अनुबंध की भी जांच की जा रही है. अधिकारी ने कहा कि मामले से जुड़ी हर जरूरी जानकारियों की जांच की जा रही है. पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव से विसरा (आंत) को भी जांच के लिए भेजा था. कथित आत्महत्या में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए कपड़े को भी जांच के लिए उपनगरीय कलीना स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में रासायनिक और फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा गया था. अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.