logo-image

Urfi Javed : मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ जारी किया नोटिस, जानें क्या है वजह ?

चित्रा वाघ ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दिया था. लेकिन अब अंबोली पुलिस ने उर्फी को नोटिस भेजा है.

Updated on: 15 Jan 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली :

अपने अतरंगे कपड़ों के चलते मशहूर हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed Controversy) अब इन्हीं कपड़ों को लेकर विवादों में फंस गईं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है. दोनों लगभग हर दिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को निशाना बनाते हुए नजर आती हैं. चित्रा वाघ एक्ट्रेस के कपड़ों को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुकी हैं. वहीं अब मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिससे शायद अदाकारा (Urfi Javed ) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : शो के कंटेस्टेंट्स का रो - रोकर हुआ बुरा हाल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपको बता दें कि चित्रा वाघ ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दिया था. लेकिन अब अंबोली पुलिस ने उर्फी को नोटिस भेजा है. इस नोटिस में उन्होंने उर्फी जावेद को 14 जनवरी को अंबोली थाने में पेश होने को कहा है. मुंबई पुलिस ने चित्रा वाघ के नोटिस का संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं. सहायक पुलिस निरीक्षक शैला कोराडे को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है. उनके फैंस इस खबर से काफी ज्यादा परेशान हैं. लोगों को लग रहा है कि क्या उर्फी अब गिरफ्तार होंगी? हालांकि वो तो जांच के बाद साफ होगा. 

बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड और अजीबो-गरीब  कपड़ों को लेकर खबरों में होती हैं. इन हॉट और बोल्ड कपड़ों ने ही उर्फी को मुसीबत में डाल दिया है. इसी के चलते बीजेपी नेता चित्रा ने उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि अगर वो मुंबई और महाराष्ट्र में नग्न अवस्था में रही तो उन्हें पीटा जाएगा. इस धमकी के बाद ही दोनों के बीच मामला गरमा गया है.