logo-image

Bigg Boss 16 : शो के कंटेस्टेंट्स का रो - रोकर हुआ बुरा हाल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 16 अब अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट सलमान खान नजर आए. एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान खान ने यह भी खुलासा किया कि शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में वापसी करने वाली श्रीजिता शो से बाहर हो रही हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 08:42 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) नजर आए. एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान खान ने यह भी खुलासा किया कि शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में वापसी करने वाली श्रीजिता डे घर से बाहर हो रही हैं. लेटेस्ट एपिसोड में, सभी प्रतियोगी लिविंग रूम में इकट्ठा होते हैं और बिग बॉस बताते हैं कि यह पहली बार हो रहा है और कहते हैं कि अब्दु रोजिक को शो से बाहर कर दिया गया है. बिग बॉस का ऐलान सुनकर हर कोई शॉक्ड और इमोशनल हो जाता है. अब्दु दरवाजे की ओर निकलते हैं और चिल्लाते हुए कहते हैं 'दोस्तों मैं तुमसे प्यार करता हूँ' ये कहते हुए वो शो से बाहर चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor : शाहिद के साथ पोज देती नजर आईं मीरा राजपूत, क्लोज फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

 अब्दु के अचानक घर से चले जाने के बाद शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और साजिद खान रोते हुए नजर आए. अंत में, साजिद खान कहते हैं, 'मुझे इस बारे में अजीब फीलिंग थी'. साजिद के यह कहने के बाद शिव ठाकरे टिप्पणी करते हैं, 'हां सर उन्होंने कल मेरे साथ इस बारे में बात की थी.' साजिद शिव से पूछते हैं कि उन्होंने इसके बारे में किसी को क्यों नहीं बताया और सबसे छुपाया. इसके अलावा, हम टीना दत्ता को गार्डन एरिया के पास रोते हुए और यह कहते हुए भी देखते हैं कि 'वो हमेशा मेरे लिए वहां हुआ करते थे, मैं उन्हें बहुत मिस करूंगी. वो अकेले ही थे, जो हर दिन मुझसे आकर बात करते थे.'

अब्दु के घर से चले जाने के बाद हम निमृत, शिव और एमसी स्टेन को एक साथ गले मिलते और रोते हुए देखते हैं. आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में, हम टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल को देखेंगे. सिमी सलमान से शालीन भनोट और टीना दत्ता जैसे कॉम्प्लिकेशंस रिलेशनशिप और टीना जैसी गर्लफ्रेंड होने के बारे में पूछती हैं, जो देखने में काफी दिलचस्प होने वाला है.