logo-image

Shahid Kapoor : शाहिद के साथ पोज देती नजर आईं मीरा राजपूत, क्लोज फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'फर्जी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी बीच, मीरा राजपूत (Mira Rajput ) ने पति शाहिद के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 14 Jan 2023, 07:32 AM

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'फर्जी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी बीच, मीरा राजपूत (Mira Rajput ) ने पति शाहिद के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दोनों को ड्रेसिंग रूम में अपने कैजुअल अवतार में देखा जा सकता है. जहां शाहिद सफेद शॉर्ट्स और चप्पल के साथ ग्रे टी-शर्ट पहने हुए हैं, वहीं मीरा कैजुअल हुडी और जींस में देखी जा सकती हैं. मीरा ने इन तस्वीरों शेयर करते हुए लिखा, 'फिलहाल मिस्टर K को देख रही हूं, मिस्टर K के साथ #Realbts.'मीरा की पोस्ट को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

यह भी पढ़ें : Sara Photos:भाई इब्राहिम के साथ करीना के घर क्यों गई Sara Ali khan? सामने आई खास वजह

प्रशंसकों को ये हैरानी हो रही है कि क्या वो शाहिद के साथ 'मिस्टर K'(Mr K) गाना देख रही हैं या वो शाहिद के साथ स्क्रीन पर शाहिद को देख रही हैं. इसके अलावा मीरा ने 'फर्जी' का ट्रेलर भी साझा किया और कहा कि वो इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कपल हाल ही में एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद बैक-टू-बैक दिलचस्प फिल्मों के साथ ऊंचाई पर हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'फर्जी' 10 फरवरी को रिलीज होगी, अभिनेता कृति सनोन (Kriti Sanon)के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे और यह कथित तौर पर रोबोटिक प्रेम कहानी है, जिसमें एक आदमी को एक रोबोट (कृति ) से प्यार हो जाता है. शाहिद के अनीस बज्मी की अगली कॉमेडी साइन करने की भी अफवाह है. हालांकि अगर ये खबर सही हुई तो इसकी भी अपडेट आपको जल्द मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें : Pathan: 'पठान' के लिए दीपिका को सीखना पड़ा ये काम, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा