logo-image

अभिनेता रजत बेदी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

रजत बेदी (Rajat Bedi) ने बीती शाम रात राह चलते एक शख्स को ठोकर मार दी. जिसके बाद पुलिस आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है

Updated on: 07 Sep 2021, 10:04 AM

highlights

  • एक्टर रजत बेदी की कार से हुए एक्सीडेंट
  • कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं रजत बेदी
  • रजत बेदी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है

नई दिल्ली:

मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रजत बेदी (Rajat Bedi) ने बीती शाम रात राह चलते एक शख्स को ठोकर मार दी. जिसके बाद पुलिस आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है. डीएन नगर निवासी 39 वर्षीय एक व्यक्ति सोमवार को काम से लौटते समय अभिनेता रजत बेदी की कार की चपेट में आ गया, और अब उसकी हालत गंभीर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने कहा कि रजत बेदी (Rajat Bedi)ने उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया और उनकी मदद करने का वादा किया.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां ने कही थी ये बात, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Bedi (@rajatbedi24)

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, 'एक्सीडेंट में घायल हुए व्यक्ति की हालत बहुत गंभीर है, क्योंकि उन्हें सिर में चोट लगी है. वह आईसीयू में है और ऑक्सीजन सपोर्ट पर है.' डीएन नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक ने मिड डे को बताया, 'अभिनेता रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.' इस घटना में घायल हुए शख्स के दो बच्चे हैं, 13 साल की अंशिका और 7 साल की तेजस्वी, और परिवार डी एन नगर में एक झुग्गी बस्ती में रहता है.

कोई मिल गया, इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं.  रजत बेदी (Rajat Bedi) एक्टिंग के करियर में ज्यादा सफल नहीं हो सके. रजत बेदी (Rajat Bedi) फिलहाल वे विदेश में अपना बिजनेस करते हैं. साल 1998 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले इंडो-कैनेडिन एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) ने बॉलीवुड में चोर मचाये शोर, रक्त, अक्सर, और पार्टनर समेत करीब 40 फिल्मों में काम किया. रजत बेदी (Rajat Bedi) अब कनाडा के वैंकूवर में जा बसे हैं और अपना बिजनेस कर रहे हैं. रजत बेदी (Rajat Bedi) कभी-कभी भारत भी आते हैं.