logo-image

Mumbai Drugs Case : दो बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने से हरकत में NCB, दीपेश-शौविक से पूछताछ की इजाजत मांगी

Mumbai Drugs Case : दो बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने से हरकत में NCB, दीपेश-शौविक से पूछताछ की इजाजत मांगी

Updated on: 21 Sep 2020, 06:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सेशन कोर्ट में आज एक याचिका दाखिल की है. याचिका में शौविक और दीपेश सावंत से फिर से पूछताछ करने के लिए कोर्ट से मांग की. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में दो बड़ी अभिनेत्रियों आई हैं, जिसको लेकर शौविक और दीपेश से फिर से NCB पूछताछ करना चाहती है. कल इस मामले पर सुनवाई होगी. फिलहाल रिया के भाई शौविक और दीपेश जेल में बन्द हैं.

यह भी पढ़ें: Bollywood Drugs Racket : सामने आई श्रद्धा कपूर और जया शाह की चैट, मंगा रही थीं CBD ऑयल

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत के साथ 'केदारनाथ' में काम किया था, जबकि श्रद्धा ने दिवंगत अभिनेता के साथ 'छिछोरे' में काम किया था.

यह भी पढ़ें: तैमूर की मम्‍मी करीना कपूर आज मना रही हैं 40वां जन्‍मदिन, देखें सेलिब्रेशन की Photos

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक सूत्र ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी को इन अभिनेत्रियों के पार्टियों के लिए कई बार पुणे के पास एक आईलैंड जाने के बारे में पता चलने के बाद ये फैसला लिया गया है. एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य को ड्रग्स की खरीद और ट्रांसपोर्टिग के मामले में गिरफ्तार किया है.