News Nation Logo

ड्रग्स मामले में कोर्ट ने 4 आरोपियों को 14 अक्‍टूबर तक NCB कस्‍टडी में भेजा

कॉर्डेलिया क्रूज पर हुई रेव पार्टी आयोजित करने वाली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के गिरफ्तार 4 आरोपियों गोपाल आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा को आज किला कोर्ट में पेश किया गया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Oct 2021, 05:13:41 PM
cordelia crusie

रेव पार्टी आयोजकों को आज किला कोर्ट में किया गया (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • कॉर्डेलिया क्रूज पर हुई थी पार्टी
  • इस मामले में लगातार एनसीबी छापेमारी कर रही है

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लग्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर अचानक की छापेमारी में आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से इस मामले में लगातार अलग-अलग जगह पर छापेमारी की जा रही है. आज एनसीबी (NCB) ने मुंबई के वर्सोवा इलाके से एक और ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है. बीते दिन श्रेयस नायर को गिरफ्तार किया गया था जिसकी निशानदेही पर आज इस पेडलर को हिरासत में लिया गया है. वहीं कॉर्डेलिया क्रूज पर हुई रेव पार्टी आयोजित करने वाली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के गिरफ्तार 4 आरोपियों गोपाल आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा को आज किला कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद 4 आरोपियों को 14 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: इन प्रोजेक्ट में बिजी हैं शाहरुख खान, बेटे आर्यन को भी लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को पेश किया था, जिन्हें 7 अक्टूबर तक कस्टडी मिली है. इसके बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 लोगों को अरेस्ट दिखाया था लेकिन कोर्ट में 4 को ही पेश किया. जिनकी 11 अक्टूबर तक कस्टडी मिली है. एनसीबी ने क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के कनेक्शन में मंगलवार को गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा को गिरफ्तार किया. ये सभी दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करते हैं. इन्हें मिलाकर इस केस में अब तक 16 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: गौहर खान की राशन की लिस्ट देख जैद दरबार का हुआ बुरा हाल

बता दें कि एनसीबी द्वारा एक लग्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर सवार एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के कुछ घंटों बाद, कंपनी ने रविवार को ये संकेत दिए कि वह इसकी छवि और प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और अध्यक्ष जुर्गन बेलोम के अनुसार, कंपनी अब एनसीबी के निर्देशों के आधार पर अपनी आगे की कार्रवाई तय करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी भी आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान आर्यन के लिए गौरी खान बर्गर लाई थीं, लेकिन एनसीबी ने इसकी इजाजत नहीं दी. एनसीबी लॉकअप में आर्यन को भी उसी रेस्टोरेंट का खाना दिया जा रहा है, जहां से बाकी आरोपियों के लिए खाना आता है.

First Published : 06 Oct 2021, 01:39:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो