logo-image

VIDEO: गौहर खान की राशन की लिस्ट देख जैद दरबार का हुआ बुरा हाल

गौहर और जैद की कैमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आती है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर ही डांस और फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं

Updated on: 06 Oct 2021, 12:25 PM

highlights

  • गौहर खान और जैद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • जैद दरबार ने एक फनी वीडियो शेयर किया है
  • जैद और गौहर को फैंस काफी पसंद करते हैं

नई दिल्ली:

फेमस मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. गौहर और जैद की कैमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आती है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर ही डांस और फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में जैद दरबार (Zaid Darbar) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि जैद दरबार को शादी के बाद काफी कुछ मैनेज करना पड़ता है.

जैद दरबार (Zaid Darbar) वीडियो में एक मॉल में राशन की लिस्ट (Grocery List) लेकर पहुंचते हैं. जहां लिस्ट (Grocery List) देखने के बाद वे कंफ्यूज नजर आते हैं और मॉल में ही चिल्लाना शुरू कर देते हैं. फैंस भी खुद को जैद के इस वीडियो से रिलेट कर पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जैद भाई शादी के सब का यही हाल होता है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आप चाहें को ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं.' 

यह भी पढ़ें: जब हनुमान गढ़ी में दर्शन को गिड़गिड़ाए थे 'रावण' अरविंद त्रिवेदी, जानें क्या है पूरा माजरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

बता दें कि जैद दरबार अक्सर ही गौहर खान के साथ भी वीडियो शेयर करते हैं. जैद दरबार ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गौहर के साथ पार्क में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद गौहर फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में एक्टर रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा गौहर खान (Gauahar Khan) 'इशकजादे', 'बेगम जान' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार गौहर, विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म '14 फेरे' में नजर आई थीं.