News Nation Logo
Banner
Banner

ड्रग्स मामले में अरमान कोहली को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत

अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद गिरफ्तार किया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Sep 2021, 05:04:21 PM
Armaan Kohli

अरमान कोहली को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत (Photo Credit: फोटो- @armaankohliofficial Instagram)

highlights

  • अरमान कोहली को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत
  • NCB की छापेमारी में अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी

नई दिल्ली:

मुंबई की एक अदालत ने फेमस एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. अरमान कोहली (Armaan Kohli) को मुंबई में उनके आवास से ड्रग्स की जब्ती के बाद गिरफ्तार किया गया था. अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था. अरमान कोहली के साथ एक पैडलर अजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को छापेमारी के दौरान अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से कोकीन बरामद हुई थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना के मुंबई में बढ़े मामले तो अनुष्का शर्मा का यूं फूटा गुस्सा

महाराष्ट्र और गोवा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो विदेशी हैं. एक व्यक्ति अरमान कोहली को कोकीन सप्लाई करता था, जबकि दूसरा एमडी ड्रग सप्लाई करता था. समीर वानखेड़े ने बताया है कि एक अन्य नाइजीरियाई, जो फिल्मों में बॉडीगार्ड के रूप में काम करता है, और कई फिल्मी सितारों के बॉडीगार्ड के रूप में भी काम कर चुका है, उसको भी इस मामले में पकड़ा गया है.

गौरतलब है कि अरमान कोहली की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ हो चुकी है जिनमें से कुछ गिरफ्तार भी हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम शामिल है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद से ड्रग्स से जुड़े मामलों की जांच में तेजी देखी गई और कई बड़े नाम भी सामने आए हैं. 23 मार्च 1972 को जन्में अरमान कोहली को एक्टिंग विरासत में मिली, बावजूद इसके अरमान पिता राजकुमार कोहली की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाए. अरमान कोहली ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 1992 में अपने पिता की फिल्म ‘विरोधी’ से की थी. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई.

First Published : 01 Sep 2021, 04:52:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Armaan Kohli