logo-image

कोरोना के मुंबई में बढ़े मामले तो अनुष्का शर्मा का यूं फूटा गुस्सा

भारत में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) के नए मामलों में तेजी देखी गई और पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 41,965 नए मामले सामने आए

Updated on: 01 Sep 2021, 01:21 PM

highlights

  • भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ने लगे हैं
  • अनुष्का शर्मा ने इस मामले पर चिंता जाहिर की है
  • अनुष्का अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

भारत में एक बार फिर से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ने लगे हैं. भारत में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) के नए मामलों में तेजी देखी गई और पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 41,965 नए मामले सामने आए, जबकि मंगलवार को यह संख्या 30,941 थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भले ही इंग्लैंड में हैं, लेकिन उन्हें भारत में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता होने लगी है. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ग्लैमरस लुक में आईं नजर, बोलीं- आज फिर जीने की तमन्ना है...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई पुलिस का एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर लिखा है, 'मास्क पहन लो दूसरों के बारे में भी सोच लो जरा'. अनुष्का का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनुष्का ने जो मुंबई पुलिस का पोस्ट शेयर किया है उसमें मुंबई में बढ़ते केसों को ग्राफ के माध्यम से दिखाया गया है और लोगों को सावधान किया गया है. बता दें कि देश ने एक ही दिन में 1.33 करोड़ लोगों को टीका लगाकर टीकाकरण का रिकॉर्ड भी बनाया. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, कुल संख्या बढ़कर 3,28,10,845 हो गई. मंगलवार को रिपोर्ट किए गए कोविड संक्रमणों में से 19,622 अकेले केरल से थे, जो राज्यों में सबसे ज्यादा थे.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बारे में बात करें तो वो इन दिनों इंग्लैंड में हैं और लगातार वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वहां क्वॉलिटी टाइम स्पैंड रहे हैं. अनुष्का इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अनुष्का को इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. जिसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.