News Nation Logo

महिलाओं पर दिए बयान से विवादों में घिरे मुकेश खन्ना, देखें Video

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर #MeToo पर अपने विचार रखते हुए कहते हैं कि औरतों का बाहर निकलकर काम करना समस्या की जड़ है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Oct 2020, 04:45:17 PM
Mukesh Khanna

महिलाओं पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान (Photo Credit: फोटो- @iammukeshkhanna Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. बीते दिनों मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के नाम पर भी आपत्ति जताई थी. वहीं अब मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर #MeToo पर अपने विचार रखते हुए कहते हैं कि औरतों का बाहर निकलकर काम करना समस्या की जड़ है. 

यह भी पढ़ें: इन हसीनाओं का जादू आज भी नहीं पड़ा फीका, कल है Birthday

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) मीटू पर अपनी राय रखते हुए कहते हैं, 'मर्द मर्द होता है और औरत, औरत रहती है. दोनों का अलग-अलग काम है. मी टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं. महिलाएं पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं, लेकिन वो ये नहीं समझती है कि ऐसा करने से उनके बच्चे को सबसे ज्यादा सफर करना पड़ेगा.  बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. आया के साथ बैठकर बच्चा 'क्योंकि सांस भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल देखता है.'

यह भी पढ़ें: महामारी में इस फिल्ममेकर ने खोया अपना थोड़ा सा स्वैग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ये मेरे लिए और देश के सभी जागरूक देशवासियों के लिए ख़ुशी की बात है कि इस फ़िल्म का टाइटल बदल कर सिर्फ़ लक्ष्मी कर दिया गया है।बम को डिफ़्यूज़ कर दिया है।पर इससे भी बढ़ कर ख़ुशी की बात ये है कि इतिहास में ये एक उदाहरण बन जाएगा।आगे कोई प्रडूसर इस तरह से हमारे देवी देवताओं का अपमान करने की धृष्टता करने की हिम्मत नहीं करेगा।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

इस वायरल वीडियो की वजह से मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. मुकेश खन्ना का विवादों से पुराना नाता है. बीते दिनों उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के नाम पर आपत्ति जताई थी. देशभर में फिल्म के नाम का विरोध हुआ जिसके बाद फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का टाइटल 'लक्ष्मी' (Laxmmi) करने का फैसला लिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 04:45:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.