logo-image

मुस्कान वर्मा को वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में अपनी भूमिका के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की है उम्मीद

मुस्कान वर्मा को वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में अपनी भूमिका के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की है उम्मीद

Updated on: 07 Feb 2022, 01:55 PM

मुंबई:

अभिनेत्री मुस्कान वर्मा इंस्पेक्टर अविनाश के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला की परियोजना में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

अपने नए कार्यकाल को लेकर उत्साहित अभिनेत्री को अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि ओटीटी भविष्य है। मैं इस तरह की एक बड़ी परियोजना पर काम करने के लिए भाग्यशाली हूं। प्रतिभा होना पर्याप्त नहीं है क्योंकि आपको इसे दिखाने के लिए सही अवसर की भी आवश्यकता है और इंस्पेक्टर अविनाश ऐसा ही करेगी। इसमें मैं एक सकारात्मक और महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हूं। मेरी भूमिका से कहानी पर फर्क पड़ेगा।

मुस्कान खुद ओटीटी पर खूब सारा कंटेंट देखती हैं। वह इस तथ्य को पसंद करती है कि मंच वैश्विक है।

उन्होंने कहा कि मुझे एक्शन से भरपूर कहानियां पसंद हैं। ओटीटी एक ऐसी चीज है जिसे मैं कभी भी कहीं भी देख सकती हूं और सामग्री के मामले में विकल्प वहां उत्कृष्ट हैं। मेरा पसंदीदा स्क्विड गेम और द लायन है।

अभिनेता के अनुसार, महामारी ने काम के अवसरों को कम कर दिया है, लेकिन ओटीटी को धन्यवाद, जिसने लोगों को लगातार काम दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.