logo-image

MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

भारत के ही नहीं बल्‍कि दुनियाभर के क्रिकेट में जब भी सफल कप्तानों का जिक्र होगा तो उसमें भारत के महेंद्र सिंह धोनी का नाम जरूर लिया जाएगा. धोनी का नाम भारत के ही नहीं विश्व के सफलतम कप्तानों की लिस्ट में है.

Updated on: 14 Jun 2020, 03:19 PM

New Delhi:

भारत के ही नहीं बल्‍कि दुनियाभर के क्रिकेट में जब भी सफल कप्तानों का जिक्र होगा तो उसमें भारत के महेंद्र सिंह धोनी का नाम जरूर लिया जाएगा. धोनी का नाम भारत के ही नहीं विश्व के सफलतम कप्तानों की लिस्ट में है. धोनी ना सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर बल्कि अपने व्यक्तिव के तौर पर अलग पहचाने जाते हैं, तभी तो उनको कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है. आज हम एमएस धोनी की बात इसलिए कर रहे हैं, क्‍योंकि आज एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म 'एम धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में एमएस धोनी का रोल करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या कर ली. 

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के एमएस धोनी के तौर पर थी सुशांत सिंह राजपूत की पहचान

सुशांत सिंह राजपूत को जिस फिल्‍म ने अचानक से बड़ा स्‍टार बना दिया था, वह टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी थी. इस फिल्‍म के लिए भारत ही नहीं बल्‍कि दुनियाभर में तारीफ मिली थी. इस फिल्‍म को करने से पहले और शूटिंग के दौरान भी उन्‍होंने एमएस धोनी के साथ लंबा समय गुजारा. इस फिल्‍म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म भी साबित हुई थी. यह फिल्‍म साल 2016 में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्‍म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. फिल्‍म में उनके साथ कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, अनुपम खेर आदि प्रमुख भूमिकाओं में थे. एमएस धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी फिल्म ने उस साल 121.48 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि बाद में यह फिल्‍म दो करोड़ी क्‍लब में शामिल हो गई थी. आज हम आपको इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत की ओर से बोले गए कुछ डॉयलॉग के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने घर में किया सुसाइड, डिप्रेशन में थे

  1. माही मार रहा है, हम प्यार से ही मारते हैं भईया..आपको जोर से लगता है
  2. अरे धोनी कोई तेंदुलकर है? नहीं पाजी धोनी धोनी है ! एक बार उस लड़के को मौका मिल गया ना...को बहुत आगे तक जाएगा
  3. हमको भी एक चांस दीजिए ना सर, ड्यूटी के बाद रोज प्रैक्टिस..जितना ड्यूटी उतना प्रैक्टिस
  4. ये धोनी का गेम दिन-प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है, स्ट्राइक हम लेगें तुम रन आउट मत करवा देना बस
  5. अब ये तीनों ओडीआई टीम में फिट नहीं बैठ रहे हैं. ये आज इन तीन को निकलवा कर रूकने वाला नहीं है, जो धोनी को प्रमोट करता है..धोनी आज उसे ही बाहर करना चाहता है
  6. वी ऑल आर सर्वेंट एंड वी ऑल आर डूइंग नेशनल ड्यूटी
  7. सर आप बोलेंगे तो आज ओपन करें? अगला मैच में देखेंगे..सर वीक टीम के साथ स्कोर करके क्या मिलेगा
  8. भईया नौकरी के लिए आउट थोड़ा ना होंगे