logo-image

KL Rahul- Athiya Shetty को गिफ्ट दिए बिना बचने वाले थे धोनी-कोहली! महंगे गिफ्ट की बात निकली झूठी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी की.

Updated on: 26 Jan 2023, 10:51 PM

highlights

  • राहुल-अथिया को धोनी-विराट ने नहीं दिया कोई गिफ्ट
  • फैलाई जा रही महंगे गिफ्ट दिए जाने की झूठी खबर
  • शेट्टी परिवार के करीबी ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

MS Dhoni, Virat Kohli haven't gifted expensive gifts : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी की. इस मौके पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आयीं. वहीं, आम लोगों से लेकर तमाम दिग्गजों ने तरह-तरह के रिएक्शन्स देकर कपल को ढेर सारी बधाइयां दी. इस बीच खबर आ रही थी कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने कपल को महंगे गिफ्ट्स दिए हैं. लेकिन हाल ही में शेट्टी परिवार के करीबी ने कहा है कि ये खबर झूठी है. 

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty- KL Rahul की अनसीन तस्वीरें हुई रिवील, कपल ने ऐसे किया रिएक्ट

शेट्टी परिवार के करीबी द्वारा दिए गए बयान को लेकर रिपोर्ट्स सामने आयी हैं. जिसके मुताबिक, "प्रकाशित सभी रिपोर्ट बिल्कुल निराधार हैं और सच नहीं हैं, हम प्रेस बिरादरी से अनुरोध करते हैं कि सार्वजनिक डोमेन में ऐसी गलत जानकारी प्रकाशित करने से पहले हमसे इस बारे में पुष्टि करें." गौरतलब है कि कथित तौर पर धोनी द्वारा कपल को ₹80 लाख की कावासाकी निंजा बाइक देने और विराट कोहली की तरफ से ₹2.7 करोड़ की बीएमडब्ल्यू देने की बात सामने आयी थी. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की कॉपी करती थीं Athiya Shetty, अब बताई ये बात

खैर, आपको बताते चलें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर हुई. जिसमें उनके रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को मिलाकर केवल 100 मेहमानों ने ही शिरकत की थी. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद वे दोस्त बन गए और उनकी मुलाकातें अक्सर होने लगी. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और आज उनका रिश्ता इस मुकाम पर पहुंच गया है.