logo-image

Mrunal Thakur: बिकनी में नजर आईं मृणाल ठाकुर, एक-एक फोटो देख उड़ जाएंगे होश

 मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज साउथ और बॉलीवुड का मशहूर चेहरा है. सीता रामम  फिल्म में दलकीर सलमान के साथ साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू किया था.

Updated on: 04 Apr 2023, 07:44 PM

मुंबई :

 मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आज साउथ और बॉलीवुड का मशहूर चेहरा है. सीता रामम  फिल्म में दलकीर सलमान के साथ साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. दर्शकों को उनका ये रोल खूब पसंद आया था. सीता के रोल में मृणाल ने अपनी अलग पहचान बनाई है. केवल एक फिल्म के साथ, मृणाल ने दक्षिण दर्शकों से एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली. लेकिन अब मृणाल की अलग अवतार में फोटो देखने को मिली है. अब, एक्ट्रेस ने समुद्र तट से बिकनी में  फोटो साझा कीं और इंटरनेट पर आग लगा दी है. मृणाल की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

मृणाल ठाकुर ने बीच पर नीले रंग की बिकनी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड मिड्रिफ और सुंदर सी स्माइल के साथ बहुत प्यारी लग रही हैं. मृणाल ठाकुर के गीले, मैले बाल उनके चेहरे पर गिरना केक के ऊपर चेरी की तरह लग रहे हैं. सीता रामम एक्ट्रेस (Sita ramam Actress) ने समुद्र तट, समुद्र, आकाश और लुभावने सीन्स से कुछ झलकियां भी शेयर की हैं. एक अन्य फोटो में मृणाल को पीले रंग के बॉडीसूट और डेनिम के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. फोटो को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने उन्हें कैप्शन दिया, "मार्च डंप."

ये भी पढ़ें-'दोबारा मां बनना चाहती हूं , पति से ज्यादा प्यारा है....'करीना से बोलीं भारती

सेल्फी में भी आईं थी नजर

मृणाल ठाकुर की बॉलीवुड फिल्म की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार सेल्फी नामक एक हिंदी फिल्म में देखा गया था, जो 24 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही. फिल्म, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं, मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है. अक्षय और इमरान ने पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरामूडु द्वारा निभाई गई भूमिकाओं को दोहराया. 2019 की इस फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर उर्फ ​​जीन पॉल लाल ने किया था.

एक्ट्रेस की अगली फिल्म की अगर बात करें तो मृणाल ने नेचुरल स्टार नानी के साथ अस्थायी रूप से शीर्षक वाली फिल्म नानी 30 के लिए टीम बनाई है. फिल्म एक इमोशनल फैमिली ड्रामा है, जिसमें ठाकुर अभिनेता नानी के साथ हैं और शौर्यव द्वारा निर्देशित है.