logo-image

'दोबारा मां बनना चाहती हूं , पति से ज्यादा प्यारा है....'करीना से बोलीं भारती

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) तब से सभी का मनोरंजन कर रही हैं जब उन्होंने एक कॉमेडियन के रूप में टीवी शो में अपने करियर की शुरुआत की थी.

Updated on: 04 Apr 2023, 07:02 PM

मुंबई :

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) तब से सभी का मनोरंजन कर रही हैं जब उन्होंने एक कॉमेडियन के रूप में टीवी शो में अपने करियर की शुरुआत की थी और विभिन्न रियलिटी शो की मेजबानी की.
इस बार कॉमेडियन का स्वागत करीना कपूर के शो व्हाट वूमेन वांट में मेहमान के तौर पर किया जा रहा है. शो का एक प्रोमो सामने आया है, भारती ने शो के दौरान करीना से दिलचस्प बातें कीं. भारती ने शो में आने से पहले उनके हाव-भाव के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वो शो में आने से पहले कैसा महसूस कर रही थीं , मां बनने को लेकर वो क्या सोचती थी, साथ ही कई टॉपिक्स पर बात की.

प्रोमो में, भारती अपनी स्किन और लुक के बारे में जागरूक होने के बारे में बात करती हैं. उन्होंने कहा, "मैं आज आपके शो में आई हूं और सुबह से अपनी स्किन को देख रही हूं. भारती आगे करीना के उन पार्टियों में शामिल होने का मज़ाक उड़ाती हैं जो सभी सितारों से सजी होती हैं और बड़े लोगों से भरी होती हैं जो अपने टूथपिक में चेरी रखते हैं और रवैये के साथ बात करते हैं. करीना यह भी कहती हैं, 'हां जो ग्लास लेकर खड़े होकर पार्टी में बातें करते हैं.'

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee: 'मुझे गाली देने के लिए बुलाते थे राम गोपाल वर्मा,' मनोज बाजपेयी ने शेयर किया किस्सा

पति से ज्यादा खाना पसंद है भारती को

भारती (Bharti Singh) आगे कहती हैं, 'हम पंजाबी हैं हमें 3 से 4 पीना है तब हमें संतोष होता है.' भारती आगे अपने वजन के बारे में मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, "मैं शुरू से ही मोटी बच्ची रही हूं और मैं ऐसी बच्ची हूं जहां आप कहते हैं 'मेरे करण अर्जुन आएंगे धरती का सीना फाड़के' ठीक उसी तरह जैसे मैंने अपनी मां की कोख चीर दी और आ गई, इस दुनिया में. भारती की बात सुनकर करीना ठाहके मारकर हंसी 'अगर आप मुझसे पूछें कि मैं अपने पति से 15 दिन दूर रह सकती हूं या खाना? तब मैं अपने पति से दूर रहूंगी”.भारती आगे होस्ट करीना से कहती हैं कि जब वह ऐक्टर्स को गीले बालों या ग्लॉसी के साथ पोज देती देखती हैं तो उनका भी उन्हीं की तरह पोज देने का मन करता है.

रेत पर सोने की जताई इच्छा

भारती आगे ये भी बताती हैं, ''मुझे भी रेत पर सोने का मन करता है और फोटोग्राफर कहता है, 'हां हां पकड़ो'.'' आखिर में भारती कहती हैं कि वह एक बार फिर से मां बनना चाहती हैं. कॉमेडियन की बात सुनकर करीना दंग रह जाती हैं. भारती ने आगे कहा, 'मैं एक बार फिर मां बनना चाहती हूं क्योंकि मैं इसका आनंद ले रही हूं.'