logo-image

Christmas 2021: क्रिसमस पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, परिवार के साथ लें मजा

83 में रणवीर सिंह की रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी रील लाइफ पत्नी भी बनी हैं. दीपिका ने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है

Updated on: 22 Dec 2021, 12:17 PM

नई दिल्ली:

क्रिसमस 2021 (Christmas 2021) की तैयारियां देशभर में तेजी से शुरू हो चुकी हैं. इस साल क्रिसमस शनिवार को है तो लोगों के पास रविवार का दिन भी है परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का. ऐसे में आप घर में बच्चों के साथ फिल्में भी देख सकते हैं और सिनेमाघर जाकर भी इसका मजा ले सकते हैं. यहां हम आपको बताएंगे क्रिसमस के खास मौके और साल के अंत तक कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जिनमें से कुछ तो आप घर पर रहकर ही परिवार के साथ ओटीटी पर इंजॉय कर सकते हैं वहीं ऐतिहासिक दिन को दिखाती फिल्म '83' देखने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा. आइए देखते हैं कौन-कौन सी फिल्में होने 1 जनवरी से पहले होंगी रिलीज.

यह भी पढ़ें: Dance Meri Rani: नोरा बनीं देसी शकीरा तो यूजर्स बोले- बेइज्जती मत करो

फिल्म: अतरंगी रे (Atrangi Re)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बॉलीवुड के सफल फिल्ममेकर की लिस्ट में शुमार आनंद एल राय इस बार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को स्क्रीन पर एक साथ दिखाने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार जादूगर बने हैं देखना होगा कि जादूगर अक्षय कुमार को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा. फिल्म क्रिसमस के खास मौके पर 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. जिसे पहले 14 फरवरी 2021 को रिलीज किया जाना था लेकिन कोराना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. जिसे आप परिवार के साथ क्रिसमस की छुट्टी पर इंजॉय कर सकते हैं. फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बिहार की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. इसके साथ ही फिल्म की कास्ट इसका प्रमोशन भी जबरदस्त तरीके से कर रही है. देखना होगा दर्शकों से फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी 3डी में रिलीज होने वाली है

फिल्म: 83

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

भारत के लिए 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम को अगर आप पर्दे पर देखना चाहते हैं तो आपको फिल्म 83 जरूर देखनी चाहिए. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. '83' 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 83 में रणवीर सिंह की रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी रील लाइफ पत्नी भी बनी हैं. दीपिका ने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है. कबीर खान के निर्देशन में बनी 83 में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म: मिन्नल मुरली (Minnal Murali) 

नेटफ्लिक्स पर टोविनो थॉमस अभिनीत मलयालम सुपरहीरो की फिल्म मिन्नल मुरली 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर के दर्जी के बारे में है जो बिजली का झटका लगने बाद सुबह सुपरपावर के साथ जागता है. फिल्म का प्रीमियर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में डब के साथ होगा.