News Nation Logo

'वर्जिन भानुप्रिया' के बाद रुमाना मोला ने 'बावरी छोरी' में दिखाया अपना कमाल!

बॉलीवुड अभिनेत्री रुमाना मोला जो आखिरी बार जी 5 पर उर्वशी रौतेला के साथ 'वर्जिन भानुप्रिया' में दिखाई दी थीं, उन्होंने हाल ही में अहान कुमरा और विक्रम कोचर अभिनित फिल्म 'बावरी छोरी' में अपने किरदार के लिए बहुत तारीफें बटोरी है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Feb 2021, 04:15:10 PM
bawari chori review

बावरी छोरी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रुमाना मोला जो आखिरी बार जी 5 पर उर्वशी रौतेला के साथ 'वर्जिन भानुप्रिया' में दिखाई दी थीं, उन्होंने हाल ही में अहान कुमरा और विक्रम कोचर अभिनित फिल्म 'बावरी छोरी' में अपने किरदार के लिए बहुत तारीफें बटोरी है. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, 'इस फ़िल्म में काम करना एक मजेदार अनुभव था और इस फिल्म से बहुत कुछ सीखने भी मिला, मैंने इस फिल्म में खुद को पूरा खुला छोड़ दिया, अपना पूरा होमवर्क करना लेकिन बहुत कठोर भी न होना और  मैं क्या करना चाहती हूं इसके लिए विशिष्ट तरीका लेके आना.

सह कलाकारों को भी खुद को अपना पार्ट करने के लिए  पूरा रूम मिलना चाहिए और दूसरा कलाकार भी अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए बिल्कुल सहज होना चाहिए. बावरी छोरी मनोरंजक है, यह मजेदार है और यह मीठी है. मुझे लगता है कि लोग एक सुखद महसूस करने वाली अच्छी फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं जिसमें कुछ बहुत ही अनोखे पल हों.

यह भी पढ़ेंः 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे कवि कुमार विश्वास, कही ये बात

वह फिल्म में अपने किरदार  के बारे में आगे बताती है, मैं अपने किरदार को एक उत्प्रेरक के रूप में देखती हूं. वह अकेली है, उसके पास कुछ भी नहीं है और उसके पास जिंदगी में कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं है और ना ही वह ढूंढ रही हैं. वह इसके बारे में लचीली और निश्छल है. वह उदाहरण से आगे बढ़ती है. मैंने उसे सुंदर पाया क्योंकि कुछ न होने के बावजूद, वह अविश्वसनीय रूप से दयालु हैं.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद कंगना इस इंडस्ट्री में कर रही हैं एंट्री

हालांकि, सिनेमा हॉल देशभर में कोविड की वजह से किए गए लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे खुल रहे है, 'नया-सामान्य' निश्चित रूप से दर्शकों को एक अलग अनुभव दे रहा है. इस पर रुमाना  विचार करते हुए कहती है, 'मुझे लगता है कि चीजें अभी भी बहुत अनिश्चित हैं और यह पता लगाना बेहद मुश्किल है कि चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी. लेकिन मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं और मुझे यकीन है कि चीजें 'सामान्य' पर वापस आ जाएंगी, यह कुछ समय की बात है.

First Published : 27 Feb 2021, 04:13:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.