logo-image

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी को धर्मेंद्र ने सरेआम कह दिया था Get Out

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं ये बात हर कोई जानता है. एक्ट्रेस देखने में जितनी खूबसूरत उतनी ही वो दिल से साफ थी. एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही बडी ही सफलता अपने नाम करली थी.

Updated on: 21 Jan 2022, 08:05 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं ये बात हर कोई जानता है. एक्ट्रेस देखने में जितनी खूबसूरत उतनी ही वो दिल से साफ थी. एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही बडी ही सफलता अपने नाम करली थी. उन्होंने बॉलीवुड के हर दिग्गज एक्टर्स संग काम किया था, जिसमें  जितेंद्र (Jitendra) से लेकर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) और शशि कपूर (Shashi Kapoor) का नाम शामिल था. इसके साथ ही उन्होंने पॉपुलर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) संग भी कई जबरजस्त फिल्में की थी. मौसमी (Moushumi Chatterjee) ने धर्मेंद्र के साथ हुए किस्से को अपने एक इंटरव्यू में साझा किया था. जिसे सुनने के बाद लोग दंग थे. 

मौसमी चटर्जी इंटरव्यू - 

बताते चले कि मौसमी ने अपने एक इंटरव्यू में साझा कर कहा था, 'मेरे ससुर जी और धरम जी दोस्त थे. वह जब भी मुझे कहीं किसी पार्टी में अकेला देखते तो पूछते, तुम अकेली क्यों खड़ी हो, पति कहां हैं तुम्हारे? उनके साथ जाकर खड़ी हो.' मौसमी ने आगे कहा, 'मेरे पति एक बार किसी काम से बाहर गए हुए थे. मैं अपनी एक दोस्त के साथ किसी फिल्म के मुहुर्त पर गई थी जो एक बार में था. वो जगह कुछ अच्छी भी नहीं थी. वहां मैंने धर्म जी और उनके भाई को आते देखा. उन्होंने जैसे ही मुझे देखा, वो मेरे पास आए और कहने लगे कि तुम यहां क्या कर रही हो. अपनी दोस्त की ओर इशारा करते हुए मैंने कहा, उसके साथ आई हूं. फिर उन्होंने मुझे कुछ देर घूरा और तुरंत अपने भाई को मुझे कार लेकर घर छोड़ने के लिए कहा.'

यहां भी जानें -मलाइका अरोड़ा ने छईयां-छईयां गाने पर लगाए ठुमके

बता दें कि एक्ट्रेस ने आगे साझा किया था, 'धरम जी ने मुझसे कहा, यहां से अभी जाओ, गेट आउट. ये सब देखकर पता चलता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितनी अच्छी है जिसके लोग भी फूलों की तरह बहुत कोमल हैं'. आपको बता दें कि धर्मेंद्र और मौसमी चटर्जी ने फिल्म 'शहजादे' और 'मेरा कर्म मेरा धर्म' में साथ काम किया था.