News Nation Logo

मौनी रॉय ने शेयर किया शावर पर डांस का वीडियो, हुआ वायरल

वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी दोस्त संग मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसे अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Mar 2021, 08:39:21 AM
Mouni Roy

Mouni Roy (Photo Credit: फोटो- @imouniroy Instagram)

highlights

  • मौनी रॉय को धारावाहिक नागिन से मिली पहचान
  • 2018 में गोल्ड फिल्म में नजर आई थी
  • पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं मौनी रॉय

नई दिल्ली:

टीवी धारावाहिक नागिन (Nagin) में शिवन्या का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. वे टीवी के छोटे पर्दे से बड़े पर्दे में आने वाली अभिनेत्रियों मे से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. वे सोशल मीडिया में अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी हॉट फोटोज डालती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है. वीडियो में वो अपनी दोस्त संग मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसे अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो में उनका अंदाज और स्टाइल भी काफी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. शावर सॉन्ग पर डांस करते हुए मौनी रॉय का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. इस वीडियो में उनके स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. इससे पहले भी उनकी तस्वीरों को लोगों से काफी प्यार मिला है. 

यह भी पढ़ें- ‘राम सेतु’ में अक्षय के साथ दिखेंगी दो खूबसूरत एक्ट्रेस, स्टारकास्ट की फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

2007 से शुरू किया करियर

मौनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्यों सास भी कभी बहु थी से की थी. इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आयीं थी. अपने इतने सालों के करियर में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन आज वे एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. धारावाहिक नागिन और देवो के देव महादेव से उनको काफी ज्यादा पहचान मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

देवो के देव महादेव में मौनी रॉय ने सती का किरदार निभाया था. साल 2018 में आई फिल्म गोल्ड से वे काफी ज्यादा चर्चा में आईं. इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म तुम बिन-2 में आइटम सॉग्स भी किया था. फिल्म रन में भी वे नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें- एली अवराम के साथ रोमांस करते दिखेंगे आमिर खान, सामने आया पहला लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

निजी जिंदगी

मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 क कूच बिहार, पश्चिम बंगाल में एक बंगाली परिवार में हुआ था. मौनी ने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की और उसके बस मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की. हालांकि मौनी पढाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गयीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 08:39:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.