News Nation Logo

BREAKING

Banner

Mother's Day: अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

मदर्स डे पर हम आपको बताने वाले उन बॉलीवुड हस्तियों के बारे में जो अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं. इसमें कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी नई मां को आसानी से नहीं अपनाया, लेकिन जब अपनाया तो वे अपनी मां की तरह ही उन्हें भी प्यार करने लगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 May 2021, 10:44:18 AM
Mothers Day

Mothers Day (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • हेलन को सगी मां से ज्यादा प्यार करते हैं सलमान
  • हेमा मालिनी पर जान लुटाते हैं सनी और बॉबी
  • सारा अली खान और करीना के बीच अच्छे रिश्ते हैं

नई दिल्ली:

धरती पर यदि कहीं भगवान है तो वो मां. मां की गोद इंसान के लिए दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह होती है. आज पूरी दुनिया मदर्स डे (Mother’s day) सेलीब्रेट कर रही है. मदर्स डे पर हम आपको बताने वाले उन बॉलीवुड हस्तियों के बारे में जो अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं. इसमें कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी नई मां को आसानी से नहीं अपनाया, लेकिन जब अपनाया तो वे अपनी मां की तरह ही उन्हें भी प्यार करने लगे. आज मदर्स डे (Mother’s day) के इस खास अवसर पर हम ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी सौतेली मांओं से भी अपनी सगी मां की तरह प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, NCB ने गोवा से ड्रग पैडलर को धरा

हेलन- बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने के पिता सलीम खान ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सुशीला चरक है. दूसरी पत्नी का नाम है हेलन.  सलमान, अरबाज और सोहेल सलीम और सुशीला के ही बेटे हैं. आपको बता दें कि हेलन सगी मां नहीं है, इसके बाद भी तीनों भाई उन पर अपनी जान छिड़कते हैं. हेलन भी अपने सौतेले बच्चों से उतना ही प्यार करती हैं. 

हेमा मालिनी- बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. उनकी दूसरी पत्नी का हेमा मालिनी है. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं. जबकि सनी देओल और बॉबी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी की संतान हैं. इसके बाद भी दोनों बेटों से हेमा मालिनी काफी प्यार करती हैं. सनी और बॉबी भी अपनी सौतेली मां यानी हेमा मालिनी को अपनी सगी मां की तरह ही प्यार करते हैं. एक बार हेमा मालिनी का एक्सीडेंट हो गया था, उस कार एक्सीडेंट के बाद हेमा मालिनी अस्पताल में भर्ती हुई थी तब सबसे पहले देखने के लिए पहुचने वालों में सनी देओल ही शामिल थे.

शबाना आजमी- शबाना आजमी संगीतकार जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी हैं. शबाना कहने को सौतेली मां हैं लेकिन फरहान और जोया को सगी मां से भी ज्यादा प्यार और लाड दिया. फरहान की आज अगर किसी के साथ अच्छी बॉन्डिंग हैं तो वो उनकी शबाना मां ही हैं.

करीना कपूर खान- एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ आए दिन नजर आती हैं. इन दोनों के बीच मां और बेटी से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता है. करीना कपूर ने सारा को बॉलीवुड में इंट्री करने से पहले बहुत से टिप्स दिए थे जो उनके बहुत काम आए. इस बात का जिक्र खुद सारा भी करती हैं. यही नहीं बीते साल करीना के टॉक शो में शामिल हुई सारा ने खुल कर उनसे बात की और दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी बेहतर नजर आई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह के साथ की थी और सारा अली खान और इब्राहिम उन्हीं के बच्चे हैं, लेकिन इन दोनों बच्चों ने अपनी नई मां को भी उतना ही प्यार और सम्मान दिया है जितना वह अपनी सगी मां से करते हैं. 

ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड वैक्सीन शॉट, शेयर की Photo

सोनी राजदान- महेश भट्ट से सोनी राजदान की शादी पर सबसे ज्यादा विरोध पूजा ने ही किया था लेकिन वक्त के साथ पूजा भट्ट ने सोनी राजदान को अपना लिया. सोनी राजदान ने भी खुशी-खुशी पूजा और उनके भाई को अपनी फैमिली का हिस्सा बना लिया. आज इनकी बॉन्डिंग को किसी से भी छिपी नहीं है.

मान्यता दत्त- मान्यता की वैसे तो खुद की 2 औलाद हैं लेकिन उन्होंने अपने बच्चों और संजय दत्त की पहली बीवी की बेटी त्रिशाला में कभी कोई फर्क नहीं किया. त्रिशाला वैसे तो विदेश में रहती हैं लेकिन उनकी मान्यता के साथ खूब जमती हैं.

First Published : 09 May 2021, 10:44:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो