News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, NCB ने गोवा से ड्रग पैडलर को धरा

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले की तहकीकात के दौरान आरोपी हेमल शाह का नाम सामने आया था. इसी हिसाब से एक ट्रैप तैयार किया गया और उसकी मदद से हेमल शाह को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 May 2021, 07:36:33 PM
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • NCB ने गोवा से एक ड्रग्स पेडलर गिरफ्तार किया
  • सुशांत राजपूत की सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आया था
  • इस केस में अब तक 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड मामले में ड्रग एंगल आने के बाद से लगातार इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में NCB अभी तक कई ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है. ड्रग्स पेडलर्स की गिरफ्तारी अभी भी जारी है. एनसीबी ने आज गोवा से एक ड्रग्स पेडलर (Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है. NCB की एक टीम ने हेमल शाह (Drug Peddler Hemal Shah) नाम के इस शख्स को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड मामले की पड़ताल के दौरान इसमें ड्रग एंगल सामने आया था जिसके बाद पूरे प्रकरण में NCB की एंट्री हुई थी.

ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी ने लिया पहला कोविड वैक्सीन शॉट, शेयर की Photo

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले की तहकीकात के दौरान आरोपी हेमल शाह का नाम सामने आया था. इसी हिसाब से एक ट्रैप तैयार किया गया और उसकी मदद से हेमल शाह को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया. शाह को बाद में कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. 

सुसाइड मामले की पड़ताल के दौरान इसमें ड्रग एंगल सामने आया था जिसके बाद पूरे प्रकरण में NCB की एंट्री हुई थी. NCB ने इस कड़ी में कई बॉलीवुड सितारों को भी पकड़ा था. जहां इस केस में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई छोटे-बड़े सितारे भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में मदद को आगे आईं सारा अली खान, सोनू सूद ने की तारीफ

ड्रग्स तस्करी के आरोप में पिछले कई महीनों में 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई हैं. हाल ही में एनसीबी ने गोवा के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक टाइगर मुस्तफा को गिरफ्तार किया गया है. ड्रग तस्कर मुस्तफा बचने के लिए एक होटल में छिप गया था. टाइगर मुस्तफा की इलाके में दहशत थी और उसपर पहले पुलिस वालों पर भी हमला करने के आरोप हैं. इस ऑपरेशन के दौरान Meth, LSD, Cocaine , Heroine जैसे ड्रग बरामद हुए हैं. गोवा NCB और मुम्बई NCB के संयुक्त ऑपेरशन में यह धरपकड़ हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 07:36:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो