logo-image

दूसरी बार आलिया भट्ट की विदाई करेंगी मां सोनी राजदान, चीख- चीख कर रोई थी एक्ट्रेस की मां

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर एक खबर वायरल हो रही है कि एक्ट्रेस (Alia Bhatt) एक बार और विदा हो चुकी हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 01:01 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की शादी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. अब वो शुभ घड़ी करीब आ गई है, जब आलिया और रणबीर कुछ घंटो में एक दूसरे के हो जाएंगे. आखिरकार परिवार के साथ- साथ फैंस का सपना भी पूरा होने वाला है. प्री-वेडिंग के सारे फंग्शन होने वाला हैं. हर तरफ खुशियों का माहौल है.  अब केवल आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बातें हो रही हैं. दोनों के फैंस को अब इस शुभ घड़ी का इंतजार है. वहीं दुल्हा दुल्हन की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है.  लेकिन जल्द ही इस जोड़ी की तस्वीर सामने आने वाली है.  इस समय आलिया (Alia Bhatt) को लेकर एक खबर वायरल हो रही है कि एक्ट्रेस (Alia Bhatt) एक बार और विदा हो चुकी हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.  

 दूसरी बार आलिया भट्ट की विदाई करेंगी मां सोनी राजदान -

आपको बता दें, यूं तो आलिया (Alia Bhatt) कई बार दुल्हन के जोड़े में नजर आ चुकी हैं.  और फिल्मों में तो एक्ट्रेस की विदाई हो चुकी है. यही नहीं एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान फिल्म राजी के विदाई सीन के दौरान एक्ट्रेस के लिए रो चुकी हैं. और ये सब खबरें  उनकी फिल्मों को लेकर वायरल हो रही है. दरअसल, सोनी राजदान, आलिया के साथ फिल्म 'राजी' में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में सोनी ने जहां तेजी खान का किरदार निभाया था. वहीं आलिया ने सहमत का। इसी फिल्म में आलिया को उनकी मां ने शादी के जोड़े में विदा किया था. फिल्म में विक्की कौशल ने आलिया के पति इकबाल सय्यद का ​रोल प्ले ​किया था। वहीं विदाई का गाना 'मुड़ के ना देखो दिलबरो' का हिट हुआ था, जिसे आज भी काफी पसंद किया जाता है. इस गाने को हर्षदीप कौर, शंकर महादेवन, विभा सरफ ने अपनी आवाज दी थी.

यह भी जानिए -   Neetu Kapoor बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर करेंगी डांस, रिहर्सल का Video वायरल

 बता दें कि एक्ट्रेस (Alia Bhatt) की मां (Soni Razdan)ने एक इंटरव्यू में कहा था क‍ि 'राजी' के इस सीन में उन्हें रोने के लिए ग्ल‍िसरीन की जरूरत नहीं पड़ी थी. यह गाना काफी इमोशनल था और जब बेटी आलिया को वह विदा कर रहीं थीं उस वक्त उनके आंखों से आंसू अपने आप भी बाहर आ रहे थे.