logo-image

Neetu Kapoor बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर करेंगी डांस, रिहर्सल का Video वायरल

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ नजर आ रहे हैं वहीं नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं

Updated on: 14 Apr 2022, 11:39 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में जनम-जनम के लिए बंध जाएंगे. दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं जिनमें शामिल होने के लिए भट्ट और कपूर परिवार वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ नजर आ रहे हैं वहीं नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं. नीतू कपूर ने शादी के लिए खूब तैयारियां की हैं जिनमें बॉलीवुड स्टाइल डांस भी शामिल है. कपूर खानदान में जब भी कोई फंक्शन होता है तो सभी डांस मास्टर राजेंद्र सिंह से डांस सीखते हैं.

यह भी पढ़ें: आज Ranbir Kapoor की दुल्हन बनेंगी आलिया भट्ट, हल्दी सेरेमनी हुई शुरू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajendra Singh Choreographer (@masterjirocks)

डांस मास्टर राजेंद्र सिंह का कपूर खानदान के साथ स्पेशल रिश्ता है. जब हमने राजेंद्र सिंह को सोशल मीडिया प्रोफाइल खंगाला तो हमें एक वीडियो दिखाई दिया जिसमें डांस मास्टर राजेंद्र सिंह, आलिया भट्ट की होने वाली सास और एक्ट्रेस नीतू कपूर को डांस सिखाते दिखाई दे रहे हैं. भले ही वीडियो अभी का नहीं है मगर इसे देखकर ये पता चल रहा है कि नीतू कपूर ने रणबीर की शादी के लिए तैयारी काफी पहले से शुरू कर दी थी. वीडियो में नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित के सॉन्ग 'घाघरा' पर डांस स्टेप सीखती दिखाई दे रही हैं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि नीतू कपूर ने इस गाने के लिए काफी रिहर्सल की है.