logo-image

Agastya Nanda Birthday: मां Shweta Bachchan ने इस तरह किया अगस्त्या को विश, शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड के 'बिग बी' अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा का आज जन्मदिन है.

Updated on: 23 Nov 2022, 12:35 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के 'बिग बी' अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा का आज जन्मदिन है. अगस्त्या आज 22 साल के पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर को और भी खास बनाते हुए उनकी मां श्वेता बचच्न और उनके मामा जी अभीशेक बच्चन ने उन्हें विश किया है साथ ही उन्हें जन्मदिन की शुभ कामनाएं भी दी हैं. बता दें कि, दोनों ने ही अगस्त्या की बचपन की तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर बर्थडे बॉय की फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं और उन्हें फैंस से प्यार भी बहुत मिल रहा है.

दरअसल, श्वेता बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने अपने बेटे अगस्त्या नंदा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें बर्थडे बॉय बहुत प्यारे दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, " हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे, कोई भी उस तरह दुनिया को नहीं देखता जैसे तुम देखते हो, कुछ ज्यादा ही समझदार हो वो भी इस उम्र में, तुम मुझे हमेशा स्माईल कराते हो वो भी एक्स्ट्रा वाइड. कभी रुकना मत". श्वेता के अपने बेटे के लिए ये प्यारा सो पोस्ट देख कई सारे सितारों ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे ऐगी', एक्टर चंकी पांडे ने लिखा 'हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

इसके अलावा, अगस्त्या के मामा एक्टर अभिशेक बच्चन ने भी उनकी तस्वीर शेयर करके उन्हें विश किया, और लिखा ' हैप्पी बर्थडे एगी, लव यू'. दोनों परिवार जनों की पोस्ट से यह ,साफ पता चलता है कि सबको अगस्तया से कितना प्यार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

यह भी पढ़ें - Drishyam 2 Box Office Collection:दूसरे स्टार्स को पीछे छोड़कर अजय देवगन ने की इतनी कमाई  

अगस्त्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जोया अख्तर की बनाई हुई नेटफ्लिक्स मूवी 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में अगस्त्या के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्री देवी की बेटी खुशी कपूर भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.