logo-image

प्रियंका चोपड़ा के बेबी के नाम पर मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया...

फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिनका जलवा यहां तो है ही इसके साथ ही इनका जलवा हॉलीवुड में भी खूब है.

Updated on: 28 Feb 2022, 10:00 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)जिनका जलवा यहां तो है ही इसके साथ ही इनका जलवा हॉलीवुड में भी खूब है.  प्रियंका चोपड़ा ने हालही में एक बेबी को सैरोगेसी के जरिए जन्म दिया है. वो इन दिनों अपने खूबसूरत पलों को जी रही हैं. उनके मां बनने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.  बच्चे के जन्म के बाद लोग उसके नाम को जानने के लिए काफी बेकरार हो रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक बच्चे के नाम पर कुछ नहीं बोला है.  लेकिन इन दिनों बच्चे की नानी मां ने उससे जुड़ी हुई कुछ जानकारी साझा की है. वहीं नानी मधु चोपड़ा ने खुलासा किया है कि बच्चे का नाम अब तक नहीं रखा गया है.

यह भी जानिए -  गौहर खान ने किया शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर पर जोरदार खुलासा कहा पहले से...

आपको बताते चले कि, मधु चोपड़ा ने मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान यह जानकारी लोगों को दी और कहा, नानी बनी तो बहुत बहुत खुशी हुई मुझे. अभी नाम नहीं रखा है. जब पंडित नाम निकालेंगे तब होगा. अभी नहीं. मीडिया के द्वारा लोगों को पता चला था कि प्रियंका-निक को बेटी हुई है. इनसब से हटकर बात की जाए तो एक्ट्रेस कुछ दिन पहले अपने बेबी की नर्सरी की एक झलक शेयर की थी. कहा जा रहा है बेबी नर्सरी पर प्रियंका और निक ने करोड़ों रुपये खर्च दिए हैं. उन्होंने बेबी के पैदा होने से पहले घर में खास रेनोवेशन करवाया था ताकि बेबी की परिवरिश में कोई कमी न रहे और उसे खेलने-कूदने के लिए भी भरपूर जगह मिले. उनके बेबी के जन्म पर लोगों ने बधाईयों का ताता लगा दिया था.