logo-image

Kiara Advani:फैशन शो के दौरान सास बनीं कियारा की चीयरलीडर, वायरल हुई वीडियो 

हाल ही में 25 जुलाई, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित फाल्गुनी शेन पीकॉक शो में कियारा आडवाणी ने रैंप पर आग लगा दी. इस इवेंट से एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बडी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 26 Jul 2023, 06:55 AM

New Delhi:

मशहूर बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों मोर्चों पर बेहतरीन दौर से गुजर रही हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस को हाल ही में रिलीज़ हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेहद पॉजीटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. जब उनके पर्सनल लाइफ की बात आती है, तो कियारा आडवाणी ने पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी की है. दोनों के जोडे को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि, शेरशाह की जोड़ी दो साल से अधिक समय तक डेटिंग के बाद इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधी थी. कियारा को अक्सर अपनी वाइफ और बहू ड्यूटीज निभाते हुए पब्लिक में स्पॉट किया जाता है. हाल ही एक्ट्रेस को उनकी सासु मां के साथ स्पॉट किया गया, जहां उनका सिद्धार्थ की मां को लेकर प्यार देख फैंस खुश हो गए. साथ ही अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में 25 जुलाई, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित फाल्गुनी शेन पीकॉक शो में कियारा आडवाणी ने रैंप पर आग लगा दी. इस इवेंट से एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बडी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस की सास को उनके लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है. इवेंट के दौरान सास-बहू का ऐसा बॉन्ड देख सभी लोग दंग रह गए और कियारा की जमकर तारीफ भी की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Jugal Hansraj: फिल्म इंडस्ट्री में मनहूस कहने लगे थे लोग, तब पूरी तरह से टूट गए थे जुगल हंसराज...

इवेंट में कियारा का लुक के बारे में बात करें तो, रैंप पर चलते समय 'जुगजुग जीयो' एक्ट्रेस ने डार्क ब्लू कलर के हाई स्लिट वाले लहंगे और सिलवर की कढ़ाई वाली मैचिंग चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कियारा ने अपने नए शोस्टॉपर लुक के लिए ज्वेलेरी ना पहनने का फैसला किया और कम से कम एक्सेसरी लुक में अपना लुक रॉक किया. इसके साथ उन्होंने ड्यूई मेकअप और बीच-वेव हेयरस्टाइल को चुना.