News Nation Logo

फिल्म 'मेजर' का धमाल, 2 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा टीजर

फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले करेंगे. फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के हिंदी टीजर को सलमान खान ने जारी किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Apr 2021, 10:06:07 AM
Major Movie

Major Movie (Photo Credit: फोटो- @adivisesh Instagram)

highlights

  • फिल्म मेजर का टीजर जमकर वायरल हो रहा
  • टीजर को 2 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनीं है फिल्म

नई दिल्ली:

26/11 आतंकवादी हमले (26/11 Terror Attack) पर बनी जा रही फिल्म 'मेजर' (Major) को लेकर दर्शक अभी तक बेकरार है. फिल्म मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के जीवन की कहानी को दिखाया गया है. हाल ही में फिल्म का टीजर (Major Movie Teaser) रिलीज किया गया था. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर कितना क्रेज है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का टीजर को महज 2 दिन के अंदर 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में लॉकडाउन से दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की समस्या, CM उद्धव से फिल्म इंडस्ट्री की ये मांग

फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले करेंगे. फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के हिंदी टीजर को सलमान खान ने जारी किया था. टीजर को सलमान खान (Salman Khan), महेश बाबू (Mahesh Babu) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए शेयर किया है. फिल्म में अदिवी शेष के अलावा प्रकाश राज, शोभिता और सई मांजरेकर और रेवती मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन शशि किरण सिक्का ने किया है. 

टीजर को रिलीज करते हुए सलमान खान ने लिखा था 'इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर. इसे लॉन्च करके वाकई बहुत खुश और गौरवान्वित हूं. पूरी टीम को बधाई और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम.' 'मेजर' के टीजर में आप देख सकते हैं कि संदीप उन्नीकृष्णन के स्कूली दिनों से मुंबई के होटल ताज पर हुए आतंकी हमले तक के सीन्स को दिखाया गया है. मुंबई में साल 2008 में हुए इस आंतकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. संदीप उन्नीकृष्णन ने बहादुरी दिखाते हुए शहादत पाई थी.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला की मासूमियत ने लूटा दिल, वीडियो वायरल

टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है आग के बीच खड़े देश के उस सिपाही के साथ, जिसमें देश की सेवा का जुनून सवार है. इस टीजर में मेजर संदीप के बचपन से लेकर मेजर बनने तक के पलों को दर्शाया गया है. लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है क्योंकि ये एक ऐसे जाबाज सिपाही की अमर गाथा हैं, जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की. धरती मां के इस लाल की जीवन गाथा को, फिल्म मेजर के जरिए सलाम किया जाएगा.

First Published : 15 Apr 2021, 10:06:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो