logo-image

Money Laundering Case : जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, पटियाला हाईकोर्ट में पहुंची एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस आज दिल्ली कोर्ट पहुंचीं. जैकलीन और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर सुनवाई कुछ ही देर में शुरू होने वाली है.

Updated on: 06 Jan 2023, 12:05 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस आज दिल्ली कोर्ट पहुंचीं. जैकलीन और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर सुनवाई कुछ ही देर में शुरू होने वाली है. दिल्ली के पटियाला उच्च न्यायालय ने नवंबर 2022 में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में एक्ट्रेस को पूर्व-गिरफ्तारी जमानत दे दी थी. एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की एक जमानत के खिलाफ जमानत दी गई थी. उन्होंने इस आधार पर जमानत मांगी कि जांच पूरी होने और चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें हिरासत में लेने की कोई जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : Bollywood Debut : शाहरुख खान की बेटी से लेकर सलमान खान की भतीजी तक इस साल करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू, जानें फिल्मों के नाम...

जानें पूरा मामला -

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है. अदाकारा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होने सुकेश चंद्रशेखर से महंगी गाड़ी और महंगे तोहफे लिए हैं, जिसके चलते अब ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच गहराई से कर रही है. वहीं उन्होंने पूछताछ में यह स्वीकार भी किया है कि वो सुकेश से महंगे तोहफे लेती थी. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार रणवीर सिंह की स्टारर फिल्म सर्कस में देखा गया था. हालांकि इस फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. रोहित शेट्टी की सर्कस विलियम शेक्सपियर की महाकाव्य कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है. यह संजीव कुमार की क्लासिक कॉमेडी अंगूर का रीमेक भी है. बता दें कि जैकलीन के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी है.